scriptप्लेन में चढ़ने से पहले Jacqueline Fernandez की हुई एक्ट्रेस के साथ लड़ाई, एक-दूसरे को खींचती आई नजर | Jacqueline and actress Lisa Hayden's video is going viral on social me | Patrika News
बॉलीवुड

प्लेन में चढ़ने से पहले Jacqueline Fernandez की हुई एक्ट्रेस के साथ लड़ाई, एक-दूसरे को खींचती आई नजर

जैकलीन (Jacqueline Fernandez)और एक्ट्रेस लीसा हेडन(Lisa Haydon) का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
एक-दूसरे से झगड़ते आई नजर

नई दिल्लीJul 14, 2020 / 12:09 pm

Pratibha Tripathi

Jacqueline and actress Lisa Hayden video viral

Jacqueline and actress Lisa Hayden video viral

नई दिल्ली। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के पार्महाउस में समय बीताकर आई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी की तस्वीरे वायरल हुई हैं। जिसमें उनका (Jacqueline and actress Lisa Hayden video viral) और एक्ट्रेस लीसा हेडन के साथ का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में जैकलीन और लीसा (Lisa Haydon) प्लेन में चढ़ते वक्त एक-दूसरे से झगड़ते हुए नजर आ रही है। क्योंकि वो दोनों ही पहले प्लेन में चढ़ना चाहती हैं जिसके लिए वे एक दूसरे को पहले प्लेन की सीढ़ी पर चढ़ने से रोकती है। वीडियो में ब्राउन कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस लीसा हेडन(Lisa Haydon outfit) दिखाई दे रही हैं, तो वहीं जैकलीन(Jacqueline Fernandez outfit) व्हाइट आउटफिट पहने नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Video) और लीसा हेडन का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जैकलीन और लीसा (Jacqueline and actress Lisa Hayden Video) एक दूसरे के साथ खूब मस्ती कर रही हैं जैकलीन और लीसा के इस वीडियो पर फैन्स भी काफी प्रतिक्रियाए कर रहे हैं। इसके पहले जैकलीन का एक वीडियो काफी वायल हुआ था जिसमें वो पूल में मस्ती करते नजर आई थी।

जैकलीन अभी हाल ही में सलमान खान(Salman Khan Panvel Farm House) के फार्म हाउस से वापस लौटी हैं जब से लॉकडाउन (Jacqueline Fernandez) शुरू हुआ है तब जैकलीन फर्नांडीस सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan Panvel Farm House) के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर थीं। हाल ही में खबर आ रही है कि जैकलीन फर्नांडीस अब सलमान खान के फार्म हाउस को छोड़ चुकी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीस मुंबई में अपनी एक फ्रेंड के लिए लौटी हैं क्योंकि वह तनाव में थीं। इस तरह जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपनी दोस्त के मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए उसके साथ रहने चली गई हैं।

View this post on Instagram

The time is now 💜

A post shared by Jacqueline Fernandez z (@jacquelinef143) on

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इनकी पहली शुरूआत फिल्म ‘अलादीन’ हुई थी। इसके बाद वो सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में नजर आई थीं। बीते साल जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव (Drive)’ में नजर आई थीं. बीते महीने जैकलीन फर्नांडिस एक गाने काफी वायररल हुआ था। जिसे लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के फार्महाउस से शूट किया गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / प्लेन में चढ़ने से पहले Jacqueline Fernandez की हुई एक्ट्रेस के साथ लड़ाई, एक-दूसरे को खींचती आई नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो