scriptजब सलमान को सामने देखकर पसीना-पसीना हो गई थी जैकलीन, जानिए ऐसा क्या हुआ था | jacqueline fernandez feels proud when people call her salman heroine | Patrika News
बॉलीवुड

जब सलमान को सामने देखकर पसीना-पसीना हो गई थी जैकलीन, जानिए ऐसा क्या हुआ था

जब लोग उन्हें सलमान की हिरोइन बोलते हैं तो अच्छा लगता है

मुंबईDec 24, 2017 / 06:47 pm

Mahendra Yadav

jacqueline fernandez

jacqueline fernandez

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज दूसरे देश से बॉलीवुड में आई और अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक जगह बनाने में सफल रहीं। जैकलीन की ख्वाहिश है कि वे किसी खिलाडी की बॉयोपिक में काम करें। साथ वे पर्दे पर पद्मावती जैसा ऐतिहासिक किरदसार भी निभाना चाहती हैं। अगर बायोपिक की बात करें तो जैकलीन सानिया मिर्जा से काफी प्रभावित हैं और खुद को पर्दे पर उनके किरदार में ढलते देखना चाहती हैं। बता दें कि जैकलीन ने अभी तक बॉलीवुड में रोमांटिक कॉमेडी फिल्में ही की हैं।

जैकलीन ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि वे पीरियड्स फिल्में करना चाहती हैं। साथ ही जैकलीन की ख्वाहिश है कि वह आशुतोष और संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशकों की फिल्मों में काम करें। वहीं बयोपिक फिल्मों के बारे में जैकलीन का कहना है कि बायोपिक में काम करने से आप बहुत कुछ सीख पाते हैं। साथ ही जैकलीन का कहना है कि चूंकि वह फिटनेस को लेकर जुनूनी हैं, इसलिए वे किसी स्पोट्र्स पर्सनैलिटी के जीवन पर बनी फिल्म में काम करने की इच्छुक हैं। जैकलीन को हॉलीवुड से ज्यादा अच्छा बॉलीवुड लगता है।

जैकलीन ने कहा कि वह हॉलीवुड जाने के बजाय बॉलीवुड में ही काम करने को ज्यादा तवज्जो देती हैं। जैकलीन ने कहा कि वह बॉलीवुड में ही खुश हैं, उन्हें हॉलीवुड नहीं जाना। हालांकि उन्होंने कहा कि अगर उन्हें हॉलीवुड से कुछ अलग हटकर ऑफर मिलता है तो जरूर करना चाहेंगी। बता दें कि जैकलीन ‘किक’ जैसी फिल्म में सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं। साथ ही वे सलमान के साथ ‘रेस 3’ फिल्म में भी काम कर रही हैं। जैकलीन का कहना है कि जब उसने ‘किक’ में पहली बार सलमान के साथ काम किया था, उस वक्त वह बहुत नर्वस थी।

सलमान को सेट पर देखकर वह अपनी सारी लाइनें भूल गईं थी और शॉट देने में पसीनें छूट गए थे। जैकलीन ने कहा कि लेकिन जब लोग उन्हें सलमान की हिरोइन बोलते हैं तो अच्छा लगता है। जैकलीन का कहना है कि अब बॉलीवुड में पहले की तुलना में महिला प्रधान फिल्में ज्यादा बनने लगी हैं। अब हीरोइनें हीरो के पीछे-पीछे नहीं चलतीं, बल्कि उन्हें टक्कर दे रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब सलमान को सामने देखकर पसीना-पसीना हो गई थी जैकलीन, जानिए ऐसा क्या हुआ था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो