scriptजैकलीन ने इस तरह से पूरा किया पैडमैन चैलेंज, लोगों ने कहा— पैड खराब कर दिया | Jacqueline fernandez padman challenge trolled | Patrika News

जैकलीन ने इस तरह से पूरा किया पैडमैन चैलेंज, लोगों ने कहा— पैड खराब कर दिया

Published: Feb 10, 2018 11:55:04 am

इस पोस्ट में जैकलीन अपने हाथों में सैनेटरी पैड पकड़े हुए हैं। खास बात ये है कि पैड पर लिपिस्टिक से लिखा हुआ है, ‘प्रमोट द पैड’।

Jacqueline fernandez padman

Jacqueline fernandez padman

मुंबई। अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ मूवी को लेकर बॉलीवुड में एक अभियान चल पड़ा। एक के बाद एक एक्ट्रेेसेज और एक्टर्स सैनेटरी पैड लेकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। सभी का कहना है कि महिलाओं के मासिक धर्म में काम आने वाला पैड शर्मिन्दगी या छिपाए जाने वाली चीज नहीं है। इसी बीच एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने इस कैंपेन को नए तरीके से प्रमोट किया है।

 

jacqueline-fernandez

जैकलीन फर्नांडीस ने पैडमैन चैलेंज लेते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस पोस्ट में जैकलीन अपने हाथों में सैनेटरी पैड पकड़े हुए हैं। खास बात ये है कि पैड पर लिपिस्टिक से लिखा हुआ है, ‘प्रमोट द पैड’।

पीरियड्स में होता है हार्ट अटैक जैसा दर्द, शूटिंग के दौरान तो…

jacqueline-fernandez

इस फोटो को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा है, देश की 10 प्रतिशत लड़कियां समझती हैं कि मासिक धर्म एक बीमारी है… 14 प्रतिशत लड़कियां मासिक धर्म के इंफेक्शन से ग्रसित हैं… टीम पैडमैन को मेरी बधाई। आर बाल्की ने एक शानदार शुरूआत की है। मैं उन सभी लड़कियों को नॉमिनेट करना चाहती हूं जो दुनिया में कुछ अलग करना चाहती हैं। ‘प्रमोट द पैड’।

PADMAN MOVIE REVIEW: लड़कियों से ज्यादा लड़कों को देखनी चाहिए फिल्म!

जैकलीन के इस पोस्ट पर तरह—तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कमेंट करने वाले अधिकतर लोगों ने जैकलीन की प्रशंसा की है। हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि जैकलीन को इस तरह से पैड खराब नहीं करना चाहिए था। उन्हें पैड खराब करने की बजाय जरूरतमंद लड़कियों को बांटना चाहिए था।

पैडमैन की तरह महिलाओं की निजी समस्याओं पर बनी हैं ये मूवीज, एक बार जरूर देखना चाहिए

पैडमैन चैलेंज को अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट , एकता कपूर, पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री, टाइगर श्रॉफ , कैटरीना कैफ , वरूण धवन, अनुष्का शर्मा , हुमा कुरैशी जैसे सेलेब्स ने पूरा किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो