11 साल बाद जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड के काले सच से उठाया पर्दा, हर कोई हैरान

By: भूप सिंह
| Published: 07 Mar 2020, 09:10 PM IST
11 साल बाद जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड के काले सच से उठाया पर्दा, हर कोई हैरान
jacqueline fernandez

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अपने डेब्यू के 11 साल बाद बॉलीवुड के काले से पर्दा उठाया है...

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अदांज और दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं। फिलहाल वे फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वे 'बिग बॉस 13' के रनरअप रहे आसिम रियाज के साथ एक गाना कर रही हैं। हाल ही उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री और स्ट्रगल को लेकर खुलकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि मुझे शुरुआत में ही कह दिया गया था कि नोज जॉब करा लो और अपना नाम भी बदल लो। उस वक्त मुझे इंडस्ट्री को लेकर ज्यादा अनुभव नहीं था इसलिए मैंने सोचा की शायद इसकी जरूरत होगी?

 

jacqueline fernandez

उन्होंने कहा,'मैंने तय किया कि ये सिर्फ मुझसे संबंधित है। उस दौरान में बहुत शांत और स्थिर रही, क्योंकि मैं बॉलीवुड में नई थी। धीरे-धीरे सारी चीजें मेरे मन मुताबिक होने लगी। उस वक्त मुझसे कहा गया था कि आप अपना नाम मुस्कान रख लो। अब भी मुझे वे सुझाव याद हैं।'

jacqueline fernandez

अभिनेत्री का कहना है कि शुरुआत में मुझे अजीब सलाहें मिलती थी। किसी ने मुझसे कहा था कि आई ब्रो थोड़ा डॉर्क करवा लो, लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी। इतना नहीं मुझे बॉलीवुड में भेदभाव का भी सामना करना पड़ा था। मुझे याद है जब मैं एक बार दिवाली पर साड़ी पहनकर पहुंची थी तो लोगों ने कहा था कि इतनी मेहनत क्यों कर रही हो। उस वाकया को मैं आज तक नहीं भूल पाई हूं।

Jacqueline Fernandez
Show More