scriptमुख्य किरदार भैंस पर आधारित है यह भारतीय फिल्म, विदेशों में जमकर मचा रही है धूम | Jallikattu Film Review : Movie hits Record Out of India | Patrika News
टॉलीवुड

मुख्य किरदार भैंस पर आधारित है यह भारतीय फिल्म, विदेशों में जमकर मचा रही है धूम

Jallikattu Film Review : दक्षिण भारतीय डायरेक्टर लिजो जोस पेल्लीसेरी की फिल्म ‘जल्लीकट्टू’ विदेश में धूम मचा रही है।

Oct 24, 2019 / 11:56 am

rohit sharma

jalli.png
दक्षिण भारतीय डायरेक्टर लिजो जोस पेल्लीसेरी की फिल्म ‘जल्लीकट्टू’ विदेश में धूम मचा रही है। एस हरीश और आर जयकुमार की किताब ‘माओइिस्ट’ पर आधारित फिल्म में भैंस मुख्य किरदार है। फिल्म को विदेशी दर्शकों ने भी काफी सराहा है। जल्लीकट्टू कई फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हो चुकी है जिसे भारत के हर हिस्से में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।
फिल्म की कहानी का मुख्य किरदार एक भैंस है जो अपनी जान बचाने की कोशिश में लगी रहती है। फिल्म में एक कसाईखाना होता है जहां भैंस को मारकर बाहर बेचा जाता है। कहानी यहीं से शुरू होती है कि एक भैंस अपनी जान बचाने की जुगत में कसाईखाने से रात में निकल जाती है।
भैंस गांव में खूब हुड़दंग मचाती है और किसी के काबू में नहीं आती है। ऐसे में गांववासियों में भय का माहौल रहता है। फिल्म में अलग-अलग तरह से भैंस को काबू करने की कोशिश की जाती है और भैंस नए-नए तरीकों से खुद को बचाती रहती है। इमोशंस से भरी फिल्म में सिनेमाटोग्राफ का बेहतर शॉट्स दिखाए गए हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / मुख्य किरदार भैंस पर आधारित है यह भारतीय फिल्म, विदेशों में जमकर मचा रही है धूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो