जाह्नवी कपूर ने किया अपनी शादी का खुलासा,किस मंदिर में होगी उनकी शादी
Pratibha Tripathi
| Updated: 11 Sep 2019, 04:49:40 PM (IST)
जाह्नवी कपूर ने किया अपनी शादी का खुलासा,किस मंदिर में होगी उनकी शादी

  • जाह्नवी कपूर ने तैयार किया अपनी शादी का वेंडिग मेन्‍यू
  • जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा किस तरह से होगी उनकी शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानि जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर किया गये खुलासे से चर्चा का विषय बनती जा रही है। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होनें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बाते शेयर की है। जिसमें उन्होनें अपनी शादी के बारे में खुलकर बात करते हुये बताया है कि फिलहाल अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन हां,अपनी शादी के लिये ढेर सारे प्‍लान तैयार कर रखे हैं। उन्‍होंने अपनी शादी की प्‍लानिंग के बारे में बताया कि 'मुझे अभी से पता है कि मेरी शादी बहुत पारंपरिक होगी और तिरुपति में होगी। मैं कांजीवरम, जरी की साड़ी पहनूंगी। शादी के बाद मेरे फेवरेट साउथ इंडियन खाने - इडली, सांभर, दही चावल और खीर के साथ बड़ी दावत दी जाएगी।

janhvi_kapor.jpeg

इसके अलावा, जाह्नवी एक ऐसे जीवनसाथी की तलाश में हैं। जो टैलेंटेड और पैशनेट होने के साथ ही मुझे आगे बढ़ने के लिये प्रोत्साहित करे। इसके अलावा उसमें अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर होना चाहिए। और जो मुझे बहुत प्यार करे ।
इन दिनों जाह्नवी कपूर जल्‍द ही गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में दिखाई देने वाली है, जिसे न्‍यूकमर डारेक्‍टर शरण शर्मा ने निर्देशित किया है। इस फिल्‍म में जाह्नवी पहली महिला भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाएंगी।