scriptJanhvi Kapoor का गण‍ित पर ये ज्ञान सुन लोटपोट हो जाएंगे आप, कहा- ‘जब से कैलकुलेटर आया, एलजेबरा यूज नहीं किया’ | janhvi kapoor trolled for saying Haven't used algebra since the calculator came | Patrika News
बॉलीवुड

Janhvi Kapoor का गण‍ित पर ये ज्ञान सुन लोटपोट हो जाएंगे आप, कहा- ‘जब से कैलकुलेटर आया, एलजेबरा यूज नहीं किया’

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि सेलेब्रिटी हर सवाल का सोच समझकर जवाब देते हैं, लेकिन कभी कभी वो इसमें चूक भी जाते हैं। कभी कभी वो ऐसा बोल जाते हैं जो अगले दिन की सुर्खियां बन जाती हैं और इस पर सेलेब्स के पास पछताने के अलावा कुछ नहीं होता है। ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर ने कर दिया है। अदाकारा ने गणित को लेकर ऐसा कुछ बोल दिया कि लोगों की हंसी छूट गई और वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

Jul 23, 2022 / 02:15 pm

Shweta Bajpai

janhvi kapoor trolled for saying Haven't used algebra since the calculator came

janhvi kapoor trolled for saying Haven’t used algebra since the calculator came

इन दिनों Janhvi Kapoor अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन में जोरों शोरो से बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अदाकारा ने कुछ ऐसा बोल दिया कि वो चर्चा में आ गईं। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैथ्स जस्ट मेक यू रिटार्डेड’ यानी ‘गणित पढ़कर आप मंदबुद्धि’ हो जाते हैं। अब इसी बात को लेकर जान्हवी की सोशल मीडिया पर क्लास लग गई है।

Janhvi Kapoor ने कहा, ‘मैंने सिर्फ इतिहास और साहित्य की परवाह की, जिसमें मैंने वास्तव में अच्छा परफॉर्म किया।’ उन्होंने बताया कि उन्हें मैथ्स बिल्कुल पसंद नहीं। वो बोलीं, ‘मुझे बात समझ नहीं आ रही कि जब से कैलकुलेटर इनवेंट हुआ है, आज तक मैंने Algebra का यूज किया ही नहीं है तो इसके लिए मैंने इतना सिर क्यों फोड़ा? वहीं, हिस्ट्री और लिट्रेचर आपको सभ्य इंसान बनाती हैं। मैथ्स आपको मंदबुद्धि जैसा बनाता है।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1550762635796561920?ref_src=twsrc%5Etfw
अब इसपर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। लोग एक्ट्रेस की खूब खिल्ली उड़ रही है। एक ने लिखा, ‘आर्यभट्ट बी लाइक: तुम्हारी आईक्यू चेक करने के लिए ही जीरो इनवेंट किया था।’

दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘सुष्मिता सेन और शाहरुख खान के इंटरव्यू देखें। अनन्या जान्हवी कपूर के अवॉइड करें।’

तीसरे ने लिखा, ‘सब सुशांत नहीं होते।’

एक अन्य ने लिखा- इसनी मैथ्स टीचर ये देख रही होगी।
हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के सबसे बड़े और फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन (Koffee With Karan 7) में शिरकत की थी। जहां दोनों ने निर्माता के साथ खूब मस्ती की और साथ ही अपने से जुड़े कई राज खोले, जो चौंका देने वाले हैं।

दोनों एक्ट्रेस ने करण चौहर के इस चैट शो के काउच पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बातें की। दोनों ने एक खास किस्सा भी साझा किया, जब दोनों केदरनाथ घूमने पहुंची थी और वहां दोनों का सामना मौत से हुआ था। अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि ‘वहां किसी ने उनकी मदद भी नहीं की’। करण जौहर के शो में पहुंचीं सारा और जाह्नवी ने बताया कि ‘ये ट्रिप उन्हें हमेशा याद रहेगी, क्योंकि इस दौरान उनका सामना मौत से हुआ था’। दोनों की ये बात सुनने के बाद खूद करण जौहर भी काफी हैरान हो गए। दरअसल, जान्हवी की एक जिद्द ने दोनों की जिंदगी को खतरे में डाल दिया था।
एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों भैरवनाथ जा रहे थे और इस दौरान जान्हवी के मन में ख्याल आया कि क्यों ना क्यों आम रास्ते को छोड़कर छोड़कर चट्टानों की तरफ से जाए और उनकी इस बात पर सारा तैयार हो गई. सारा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ’85 फीट की ढलान पर दोनों ने चढ़ाई शुरू की, लेकिन कुछ देर के बाद हम दोनों के हाथ फिसलने लगे’।
सारा ने बताया कि ‘चट्टानें टूट कर गिरने लगी ये देखकर सारा और जान्हवी बहुत घबरा गई, जिसके दौरान उन्होंने वहां से गुजर रहे लोगों से मदद भी मांगी, लेकिन हर कोई उनके साथ सेल्फी लेकर वापस चला जा रहा था। ऐसे में करीब 30 मिनट तक ऐसे ही लटके रहने के बाद जान्हवी के मैनेजर ने उन दोनों को इमरजेंसी सर्विस बुलाकर निकाला’।

Home / Entertainment / Bollywood / Janhvi Kapoor का गण‍ित पर ये ज्ञान सुन लोटपोट हो जाएंगे आप, कहा- ‘जब से कैलकुलेटर आया, एलजेबरा यूज नहीं किया’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो