scriptजावेद अख्तर और ‘एनिमल’ डायरेक्टर के बीच छिड़ी जुबानी जंग, “फिल्म का बनना नहीं चलना खतरनाक है…” | Javed Akhtar and Animal director Sandeep Reddy Vanga War of words broke out between responded to taunt | Patrika News
बॉलीवुड

जावेद अख्तर और ‘एनिमल’ डायरेक्टर के बीच छिड़ी जुबानी जंग, “फिल्म का बनना नहीं चलना खतरनाक है…”

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ‘एनिमल’ (Animal) फिल्म को लेकर लगातार एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं। अब संदीप के फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पर की गई टिप्पणी को लेकर जावेद अख्तर ने पलटवार किया है। आइए जानते हैं पूरे मामले को…

मुंबईMar 17, 2024 / 12:10 pm

Suvesh Shukla

javed_akhtar_and_sandeep_reddy_vanga

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के बीच जुबानी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। पिछली बार ‘एनिमल’ (Animal) डायरेक्टर ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनकी फिल्म की आलोचना करने पर जावेद अख्तर पर ताना मारा था। संदीप ने जावेद अख्तर से कहा था कि उनके बेटे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) किस तरह की फिल्में और वेब सीरीज करते हैं, इसकी जांच करें। बता दें कि उन्होंने ‘मिर्जापुर’ को निशाना बनाया था।

उस ताने के बाद, जावेद अख्तर ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन अब उन्होंने इसे अपने तरीके से संदीप रेड्डी वांगा को जवाब दिया है। एनिमल की सफलता को खतरनाक बताने वाले जावेद ने अपने बेटे के प्रोडक्शन ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) को लेकर वांगा के ताने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें

3 इडियट्स मूवी में शॉट देने से एक घंटे पहले आमिर खान ने पी थी शराब, आर. माधवन ने किया खुलासा

 

बरखा दत्त के साथ एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने कहा कि ”जब उन्होंने मुझे जवाब दिया तो मुझे सम्मानित महसूस हुआ। मेरे 53 साल के करियर में उन्हें एक भी फिल्म, एक स्क्रिप्ट, एक सीन, एक डायलॉग, एक गाना नहीं मिला। इसलिए उन्होंने चुना बेटे के एक काम को, जिसमें न तो फरहान ने अभिनय किया है, न ही निर्देशन किया है, न ही लिखा है। उनकी कंपनी ने बस इसका निर्माण किया है।

आजकल एक्सेल जैसी बड़ी कंपनियां बहुत सी चीजें बना रही हैं। उनमें से एक यह है। इसने मुझे अंत तक परेशान किया। 53 साल के करियर में तुम कुछ भी नहीं निकल पाये? कितनी शर्म की बात है।”

यह भी पढ़ें

Bollywood Latest News

 

जावेद ने यहां तक कहा कि उन्हें फिल्म निर्माता से कोई समस्या नहीं है और उन्हें पूरा अधिकार है कि वह जो चाहें बनाएं। लेकिन समस्या यह है कि दर्शकों ने फिल्म को जिस तरह से स्वीकार किया और यही बात उन्हें खतरनाक लगी। कई लोग जावेद की बात से सहमत थे।

एनिमल को एक सेक्सिस्ट फिल्म करार दिया गया है और फिल्म में कई ऐसे दृश्य हैं जो कई लोगों को पसंद नहीं आए। वहीं दूसरी ओर संदीप रेड्डी वांगा अब एनिमल का सीक्वल एनिमल पार्क बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जावेद अख्तर और ‘एनिमल’ डायरेक्टर के बीच छिड़ी जुबानी जंग, “फिल्म का बनना नहीं चलना खतरनाक है…”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो