scriptFINALLY!! श्रीदेवी की बेटी की बॅालीवुड में एन्ट्री हुई फाइनल, इस एक्टर संग रोमांस करती दिखेंगी जाह्नवी | jhanvi kapoor debut in bollywood with shahid kapoor bro ishaan | Patrika News
बॉलीवुड

FINALLY!! श्रीदेवी की बेटी की बॅालीवुड में एन्ट्री हुई फाइनल, इस एक्टर संग रोमांस करती दिखेंगी जाह्नवी

FINALLY!! श्रीदेवी की बेटी की बॅालीवुड में एन्ट्री हुई फाइनल, इस एक्टर संग रोमांस करती दिखेंगी जाह्नवी

Nov 05, 2017 / 12:48 pm

Riya Jain

jhanvi kapoor and ishaan khattar

jhanvi kapoor and ishaan khattar

बता दें बॅालीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जाह्नवी कपूर के फैन्स के लिए एक खुशखबरी हैं। बता दें जाह्नवी बहुत जल्द बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक में मुख्य किरदार निभाती दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरु होने वाली हैं। कहा जा रहा है की एक महीने के बाद फिल्म का मुहूर्त शुरू किया जाएगा।

 

jhanvi kapoor and ishaan khattar

सब कुछ ठीक रहा तो ये फिल्म अगले साल जून-जुलाई में रिलीज़ हो जाएगी। अब फिल्म से जुड़ी अगली बड़ी खबर ये है की इस फिल्म से ना सिर्फ जाह्नवी बॅालीवुड में एन्ट्री मार रही हैं बल्कि फिल्म से हीरो के तौर पर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॅालीवुड में अपनी डेब्यू करने वाले हैं। वैसे बता दें ईशान इससे पहले भी फिल्म में काम कर चुके हैं। लेकिन बतौर आर्टिस्ट ये फिल्म उनका पहला बड़ा प्रोजेक्ट होगा। सूत्रों के मुताबिक, उत्तर भारत से फिल्म का पहला शेड्यूल शुरु किया जाएगा।

 

 

 

jhanvi kapoor and ishaan khattar

साथ ही बता दें करण जौहर इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। पिछले दिनों करण ने नागार्जुन मंजुले से मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद लिए थे। जिसके बाद करण का धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगा। बता दें इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। शशांक खेतान इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी शानदार फिल्मों को प्रड्यूस कर चुके हैं। और अब वे इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट की पूरी कॉपी नही होगी।

 

jhanvi kapoor and ishaan khattar

बता दें साल 2016 की मराठी फिल्म सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू एहम भूमिका में दिखाई दिए थे। ये फिल्म सिर्फ चार करोड़ रूपये में बनी थी लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल करते हुए 110 करोड़ रूपये कमाए थे। अब देखना हैं जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी फ़िल्मी पर्दे पर वहीँ कमाल दिखा पाती हैं या नहीं।

Home / Entertainment / Bollywood / FINALLY!! श्रीदेवी की बेटी की बॅालीवुड में एन्ट्री हुई फाइनल, इस एक्टर संग रोमांस करती दिखेंगी जाह्नवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो