scriptबहन ने लगाया सुपरस्टार जितेन्द्र पर रेप का आरोप, कहा- शूटिंग के नाम पर किया धोखा! | Sexual Assault Case- FIR Against Bollywood Actor Jitendra | Patrika News
बॉलीवुड

बहन ने लगाया सुपरस्टार जितेन्द्र पर रेप का आरोप, कहा- शूटिंग के नाम पर किया धोखा!

पीड़िता के मुताबिक जितेंद्र उनको उनके पिता की परमिशन लेकर उन्हें फिल्म की शूटिंग दिखाने ले गए थे

Feb 08, 2018 / 12:59 pm

Amit Singh

jeetendra sister sexual assault fir

jeetendra sister sexual assault fir


विवाद और बॉलीवुड का अपने में एक पुराना नाता है। आए दिन कोई ना कोई नया विवाद जन्म लेता ही रहता है। वैसा ही कुछ नया हंगामा हुआ है सुपरस्टार जितेन्द्र के साथ। बॉलीवुड में हिम्मतवाला जैसे रोल से फेमस हुए जितेन्द्र पर उनकी चचेरी बहन ने रेप का आरोप लगाया है। ये मामला काफी पुराना है उस समय जितेन्द्र की उम्र 28 साल थी और उनकी चचेरी बहन उनसे 10 साल छोटी थी। इस मामले में हिमाचल प्रदेश में शिकायत भी दर्ज करा दी गई है। पीड़िता के मुताबिक जितेंद्र पीड़िता को उसके पिता की अनुमति से फिल्म की शूटिंग दिखाने ले गए थे। फिर वो उनको होटल में ले गए वहां उन्होंने रात में नशे की हालत में पीड़िता के साथ यौन दुर्व्यवहार किया।

पीडिता का कहना है कि- ‘सालों से इस घटना की वजह से मानसिक तौर पर परेशान चल रही हैं लेकिन वो अब न्याय चाहती हैं।’ उन्होंने कहा, ‘हिम्मत की कमी के कारण मुझे इस घटना को दुनिया के सामने लाने में सालो लग गए अब मुझमें ये हिम्मत इन दिनों चल रहे #MeToo कैम्पेन की वजह से आई है।

बता दें कि #MeToo आंदोलन की वजह से दुनिया की लाखों पीड़ितों को अपनी बात सामने रखने की हिम्मत मिली है। परिवार और रिश्तेदारों द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली पीड़ितों ने इस आंदोलन से प्रेरित होकर अपनी आप बीती दुनिया को सुनाई है।

बता दें कि जितेंद्र अपने दौर के एक फेमस अभिनेता रहे हैं। उन्होंने एयर होस्टेस शोभा कपूर से भागकर शादी की थी। टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर, जितेंद्र और शोभा की बेटी जबकि अभिनेता तुषार कपूर बेटे हैं। शादी से पहले जितेंद्र का नाम श्रीदेवी और हेमा मालिनी के साथ भी जुड़ चुका है।

गौरतलब है कि जितेन्द्र बॉलीवुड के काफी फेमस अभिनेता के साथ ही मौजूदा दौर में बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट के चेयरमैन भी हैं। उन्होंने हिम्मतवाला,जानी दुश्मन,संजोग,मवाली, तोहफा, औलाद, मजाल और जस्टिस चौधरी जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बहन ने लगाया सुपरस्टार जितेन्द्र पर रेप का आरोप, कहा- शूटिंग के नाम पर किया धोखा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो