scriptJNU मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज, उर्वशी रौतेला के साथ दिखेंगे रवि किशन, निभाएंगे ये रोल | JNU movie poster released Ravi Kishan will be seen with Urvashi Rautela | Patrika News
बॉलीवुड

JNU मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज, उर्वशी रौतेला के साथ दिखेंगे रवि किशन, निभाएंगे ये रोल

JNU Movie Poster Release: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की नई फिल्म JNU का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है।

मुंबईMar 12, 2024 / 03:27 pm

Suvesh Shukla

JNU movie poster released Ravi Kishan will be seen with Urvashi Rautela

JNU movie poster released

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी नई फिल्म जेएनयू (JNU) के साथ सिनेमाघरों में आने को तैयार है। सनी देओल की फिल्म ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली उर्वशी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। वह सिर्फ अपनी ब्यूटी के लिए ही नहीं बल्कि एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं।
जेएनयू यानी जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी नाम की इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। वहीं साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आई है।

यह भी पढ़ें

‘हारने को कुछ नहीं जीतने को पूरी दुनिया है…’ पंचलाइन के साथ आयुष शर्मा की ‘रूस्लान’ का टीजर जारी


फिल्म जेएनयू का पहला पोस्ट आज यानी 12 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी को डायरेक्ट विनय शर्मा ने किया है। जो पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें एक हाथ भारत के नक्शे को दबोचे हुए है, वहीं उस पर लिखा है कि क्या एक यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है?
यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News

https://twitter.com/hashtag/SiddharthBodke?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उर्वशी और रवि किशन की इस फिल्म में कई और कलाकार हैं। जिसमें पीयूष मिश्रा, सिद्धार्थ बोधके, सोनाली सेहगल, रश्मि देसाई और विजय राज जैसे कई एक्टर नजर आएंगे। बता दें कि जेएनयू 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Home / Entertainment / Bollywood / JNU मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज, उर्वशी रौतेला के साथ दिखेंगे रवि किशन, निभाएंगे ये रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो