script‘हारने को कुछ नहीं जीतने को पूरी दुनिया है…’ पंचलाइन के साथ आयुष शर्मा की ‘रूस्लान’ का टीजर जारी | Ayush Sharma upcoming movie Ruslaan Teaser released powerful punchline release date revealed | Patrika News
बॉलीवुड

‘हारने को कुछ नहीं जीतने को पूरी दुनिया है…’ पंचलाइन के साथ आयुष शर्मा की ‘रूस्लान’ का टीजर जारी

Ruslaan Teaser: आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘रूस्लान’ का टीजर आउट हो गया है। टीजर देखकर लग रहा है कि मूवी में खतरनाक एक्शन है। वहीं इसकी पंचलाइन भी काफी दमदार है।

Mar 12, 2024 / 02:02 pm

Suvesh Shukla

Ayush Sharma upcoming movie Ruslaan Teaser released powerful punchline release date revealed

Ayush Sharma upcoming movie Ruslaan Teaser

Ruslaan Teaser: ‘अंतिम’ के एक्टर आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘रूस्लान’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है। मूवी में एक्टर आयुष शर्मा जबर्दस्त एक्शन करते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि आयुष ने ‘अंतिम’ मूवी में सलमान खान के साथ काम किया था।
‘अंतिम’ में भी वो एक्शन सीन करते हुए नजर आए थे। लेकिन ‘रूस्लान’ में आयुष ज्यादा तगड़ा एक्शन करते हुए दिख रहे हैं। वहीं मूवी का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म में काफी धूमधड़ाका होने वाला है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान ने साजिद नाडियाडवाला के साथ बड़ी फिल्म का किया ऐलान, जानें पूरी अपडेट


यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News


मूवी का टीजर सामने आने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। टीजर में आयुष के साथ जगपति बाबू, जहीर इकबाल और सुश्री मिश्रा भी नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म मेकर्स ने टीजर के साथ ही मूवी के रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। यह धमाकेदार मूवी 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘हारने को कुछ नहीं जीतने को पूरी दुनिया है…’ पंचलाइन के साथ आयुष शर्मा की ‘रूस्लान’ का टीजर जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो