scriptदूसरे दिन ‘परमाणु’ की कमाई में आई 60 फीसदी का उछाल, कमाए इतने करोड़ | john abraham pamanu collects more than 7 crore on day 2 at box office | Patrika News
बॉलीवुड

दूसरे दिन ‘परमाणु’ की कमाई में आई 60 फीसदी का उछाल, कमाए इतने करोड़

ट्रेड एक्सपर्ट ने कुछ देर पहले ही ‘परमाणु’ के आंकड़े शेयर किए हैं, जिनके अनुसार इसकी कमाई में दूसरे दिन लगभग 60 प्रतिशत की उछाल दर्ज की गई है….

May 27, 2018 / 01:15 pm

भूप सिंह

parmanu

parmanu

जॉन अब्राहम और डायना पेंटी अभिनीत फिल्म चाहे रिलीज से पहले कितने ही विवादों से जूझना पड़ा हो। लेकिन रिलीज होते ही फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाना शुरू कर दिया है। ‘परमाणु’ ने पहले दिन बॉक्स आॅफिस पर 4.82 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि उसी दिन क्रिकेट के महाकुंभ आईपीएल टी.20 का सेमीफाइनल मैच था। कुछ देर पहले ही फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े आए हैं, जिनको देखने के बाद यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि ट्रेड एनालिस्ट फिल्म से दूसरे दिन जिस तरह की कमाई की उम्मीद कर रहे थे, इसने वैसी कमाई करके दिखाई है। ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने कुछ देर पहले ही ‘परमाणु’ के आंकड़े शेयर किए हैं, जिनके अनुसार इसकी कमाई में दूसरे दिन लगभग 60 प्रतिशत की उछाल दर्ज की गई है। फिल्म ने अपने दूसरे दिन 7.64 करोड़ का कारोबार किया है। जिसको मिलाकर अब जॉन और डायना की नई फिल्म की पूरी कमाई 12.46 करोड़ रुपए हो गई है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने कुछ देर पहले ही ‘परमाणु’ के आंकड़े शेयर किए हैं, जिनके अनुसार इसकी कमाई में दूसरे दिन लगभग 60 प्रतिशत की उछाल दर्ज की गई है। फिल्म ने अपने दूसरे दिन 7.64 करोड़ का कारोबार किया है। जिसको मिलाकर अब जॉन और डायना की नई फिल्म की पूरी कमाई 12.46 करोड़ रुपए हो गई है।

अगर फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आई इस जबरदस्त उछाल की बात की जाए तो इसे पब्लिक माउथ का असर माना जा रहा है। फिल्म पत्रकारों ने अपनी समीक्षा में इस बात को स्वीकार किया था कि जॉन अब्राहम की नई फिल्म पहले दिन भले ही अच्छे आंकड़े दर्ज न कराए लेकिन दूसरे दिन से इसकी कमाई में उछाल देखी जाएगी। फिल्म का कंटेट बहुत ही शानदार है, जो दर्शकों को अपने-आप सिनेमाघरों तक खींच लाएगा।

‘परमाणु’ की कमाई में दूसरे दिन जिस तरह की उछाल देखी गई है, उसके बाद आज इससे 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद की जा रही है। देखा होगा कि आईपीएल 2018 फिनाले के दिन फिल्म इतना कारोबार करने में सफल रहेगी या नहीं ?

फिल्म समीक्षकों के मुताबिक, इस फिल्म में जॉन, बमन ईरानी और योगेन्द्र टिकू ने शानदार काम किया है जबकि बाकि कलाकार अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब नहीं हो पाए।

Home / Entertainment / Bollywood / दूसरे दिन ‘परमाणु’ की कमाई में आई 60 फीसदी का उछाल, कमाए इतने करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो