scriptTrue Story: जॉन ने किया ‘परमाणु’ की कहानी का खुलासा | John Abraham says, 'Parmanu - The Story Of Pokhran' is based on true story | Patrika News
बॉलीवुड

True Story: जॉन ने किया ‘परमाणु’ की कहानी का खुलासा

यह फिल्म 1998 में पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित है…

Jul 24, 2017 / 12:21 pm

dilip chaturvedi

john

john

मुंबई। अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ एक मनोरंजक फिल्म है, जो सच्ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 1998 में पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित है, जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अटल बिहारी वाजपेयी देश के प्रधानमंत्री थे।

क्या यह फिल्म वाजपेयी को समर्पित है, इस सवाल पर जॉन ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक रोचक फिल्म है। अटलजी हमारे देश के प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन यह फिल्म है और इसका मनोरंजक होना जरूरी है। न तो हम राजनीतिक हैं और ना ही इस फिल्म में राजनीति से जुड़ी कोई भी चीज दिखाई जा रही है। हमने इसे मनोरंजक बनाने की कोशिश की है।”

इस विषय को चुनने के बारे में जॉन ने कहा, “प्रेरणा और अर्जुन (क्रीअर्ज एंटरटेनमेंट के) के मन में इस फिल्म का विचार आया। जब वह इस फिल्म के विषय के साथ मेरे पास आए, तो मुझे यह काफी पसंद आई और इसके बाद हमने शुरुआत की। हम भाग्यशाली हैं कि इसकी पटकथा अच्छी तैयार हुई।” बता दें कि इस फिल्म में डायना पेंटी और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / True Story: जॉन ने किया ‘परमाणु’ की कहानी का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो