OMG! अक्षय की कॅामेडी फिल्म गरम मसाला का बनेगा सीक्वल,जॅान ने फिल्म को लेकर बताई खास बात

By: Riya Jain
| Published: 24 May 2018, 09:51 AM IST
OMG! अक्षय की कॅामेडी फिल्म गरम मसाला का बनेगा सीक्वल,जॅान ने फिल्म को लेकर बताई खास बात
garam masala 2

जॉन अब्राहम अपनी सुपरहिट फिल्म 'गरम मसाला' का सीक्वल बनाना चाहते हैं।

बॉलीवुड अभिनता जॉन अब्राहम अपनी सुपरहिट फिल्म 'गरम मसाला' का सीक्वल बनाना चाहते हैं। जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की जोड़ी को अभी तक फिल्मों में पसंद किया गया है। जॉन अब्राहम ने कहा कि उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म 'गरम मसाला' का अगला भाग बनाने को लेकर बात की है। जॉन अब्राहम ने 'गरम मसाला' के माध्यम से कॉमेडी में पहली बार हाथ आजमाया था जिसके बाद वह उनका पसंदीदा क्षेत्र बन गया। जॉन अब्राहम की अक्षय के साथ बनी जोड़ी को दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया था, जिसके बाद दोनों 'हाउसफुल 2' और 'देसी बॉयज' में नजर आए थे। जॉन अब्राहम इसके अलावा अनीस बज्मी की 'वेलकम बैक 2' में भी नजर आए थे।

John Abraham

जॉन अब्राहम ने कहा, 'मुझे 'गरम मसाला 2' का भाग बनना है। अक्षय कुमार और मैंने इस बारे में चर्चा भी की है और हम उस पर साथ फिल्म करना चाहते है।

WHAT! दिलफेक आशिक हुए सलमान, कैटरीना को छोड़ इस अदाकारा की जमकर की तारीफ

एक बार फिर लौट रही है बंपर कमाई करने वाली फिल्म 'हेरा फेरी', तीसरा पार्ट बनने को तैयार

parmanu

मुझे अब भी उस फिल्म के बारे में बात करने पर हंसी आती है। यह मेरा पसंदीदा जोनर है। मुझे कॉमेडी पसंद है। मैं अनीस बज्मी, डेविड धवन और साजिद खान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं पर मुझे अच्छी फिल्मों का ऑफर करना चाहिए। लोगों को लगता है कि कॉमेडी कर लोगों को हंसाना बहुत ही सरल बात है लेकिन यह सबसे कठिन काम है।'

 

 

parmanu

जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म 'परमाणु' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म 1998 में भारत द्वारा किये गये पोखरण में परमाणु टेस्ट पर आधारित है। फिल्म परमाणु 25 मई को रिलीज होने वाली है जिसमें उनके अलावा डायना पैंटी की भी अहम भूमिका है।

GOOD NEWS! 2012 के बाद फिर साथ आएंगे वरुण धवन , सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट , जानें पूरी खबर

करिश्मा करने जा रही हैं इस तलाकशुदा शख्स से शादी, अपनी पहली पत्नी पर लगा चुका है कई आरोप!

Akshay Kumar Akshay Kumar latest news