scriptWar 2 की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे Jr NTR, जानिए कब रिलीज होगी मूवी | Jr NTR reached Mumbai for shooting of War 2 release date | Patrika News
बॉलीवुड

War 2 की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे Jr NTR, जानिए कब रिलीज होगी मूवी

यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘वॉर 2’ की शूटिंग के लिए Jr NTR मुंबई पहुंच चुके हैं। जूनियर एनटीआर शुक्रवार से ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। आइए आपको बताते हैं कब रिलीज होगी ये मूवी।

Apr 11, 2024 / 07:13 pm

Prateek Pandey

junior ntr image
फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर जूनियर एनटीआर लंबे समय से चर्चा में हैं। वह इस मूवी की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे हैं। जूनियर एनटीआर शुक्रवार से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसमें वो फिल्म के हीरो ऋतिक रोशन के साथ एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे।
जूनियर एनटीआर को मुंबई के लिए रवाना होते समय हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्टर को स्काई रंग की शर्ट और ब्लैक कैप के साथ चश्मा लगाए देखा गया। इस लुक को उनके फैंस ने खूब पसंद किया।
junior_ntr.jpg
यह भी पढ़ें

Bollywood News

जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन ‘वॉर 2’ के लिए अगले 10 दिनों तक शूटिंग करेंगे। 12 अप्रैल से शुरू हो रही शूटिंग में वो सभी एक्शन सीक्वेंस शूट किए जाएंगे जिनमें जूनियर एनटीआर और ऋतिक का आमना-सामना होगा। इस मूवी में जूनियर एनटीआर एक इंडियन एजेंट के रोल में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि फिल्म वॉर 2 को ‘ब्रह्मास्त्र’ मूवी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Sidhu Moose Wala का गाना 410 हुआ रिलीज, निधन के बाद 7वां ट्रैक आया सामने

‘वॉर 2’ के रिलीज डेट की बात करें तो मूवी 14 अगस्त को रिलीज होगी। जूनियर एनटीआर की 10 अक्टूबर को फिल्म ‘देवरा’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक्टर के साथ जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / War 2 की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे Jr NTR, जानिए कब रिलीज होगी मूवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो