scriptOMG!कभी आमिर ने अपने फिल्म ऑडिशन में वरुण को किया था रिजेक्ट..ये थी असल वजह… | judwaa 2 varun dhawan failed auditions for aamir khan production film | Patrika News
बॉलीवुड

OMG!कभी आमिर ने अपने फिल्म ऑडिशन में वरुण को किया था रिजेक्ट..ये थी असल वजह…

OMG!कभी आमिर ने अपने फिल्म ऑडिशन में वरुण को किया था रिजेक्ट..ये थी असल वजह…

Sep 16, 2017 / 09:57 am

Riya Jain

varun dhawan and aamir khan

varun dhawan and aamir khan

बॅालीवुड के जाने माने सितारे वरुण धवन के फिल्मी करियर के बारे में तो हम सब जानते हैं पर क्या आप जानते है की एक वक्त था जब वरुण को बॅालीवुड के सबसे बड़े खान आमिर खान ने अपनी फिल्म के आडिशन में रिजेक्ट कर दिया था। ये उन दिनों की बात है जब वरुण धवन ने अपना फिल्मी करियर शुरु भी नहीं किया था।

इस बारे में वरुण ने हाल में हुए जागरण सिनेमा समिट के एक इंटरव्यू में बताया। उन्होंने बताया की करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर करने से पहले की वरुण ने 2 फिल्मों के ऑडिशन दिए थे। और दोनों फिल्मों के ऑडिशन में ही उन्हें निकाल दिया गया था।

वरुण की पहली फिल्म थी किरण राव की डेब्यू फिल्म धोबी घाट। फिल्म के ऑडिशन के दौरान उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। लेकिन इसकी वजह उनकी खराब एक्टिंग नहीं थी। दरअसल जब उन्होंने धोबी घाट का ऑडिशन दिया तब उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। जब उनके पिता डेविड धवन को पता चला की वो बिन बताए ऑडिशन दे रहे हैं उन्होंने वरुण का नाम फिल्म से बाहर ले लिया। उनका मानना था की उस वक्त वरुण कैमरे पर आने के लिए तैयार नहीं थे। बाद में ये फिल्म एक्टर प्रतीक बब्बर ने की थी।

इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड एकेडमी अवॉर्ड फिल्म लाइफ ऑफ पाइ का भी ऑडिशन दिया था लेकिन वो वहां भी रिजेक्ट हो गए थे। बाद में इस फिल्म का रोल दिल्ली के सूरज शर्मा ने निभाया था।

खेर जो भी हुआ ठीक ही हुआ अगर उस वक्त वरुण ये फिल्में कर लेते तो क्या पता उन्हें करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम मिल पाता या नहीं। कहना गलत नहीं होगा की वरुण की पहली फिल्म ने ही उनके करियर में चार चांद लगाए हैं। आज वे बॅालीवुड इंडस्ट्री के बिजी एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं।

बता दें जल्द ही वरुण धवन अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म जुड़वा 2 में दिखाई देने वाले हैं। इन दिनों वे इस फिल्म के प्रमोश्नस में व्यस्त हैं। ये फिल्म सलमान की फिल्म जुड़वा का रीमेक हैं। इस फिल्म में वरुण एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू संग रोमांस करते नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / OMG!कभी आमिर ने अपने फिल्म ऑडिशन में वरुण को किया था रिजेक्ट..ये थी असल वजह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो