scriptबॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता को कादर खान ने कहा पीएम मोदी का चमचा, हो गया था बवाल | Kader Khan openup about Anupam kher | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता को कादर खान ने कहा पीएम मोदी का चमचा, हो गया था बवाल

बॉलीवुड सेलिब्रिटी को मिलने वाले ‘पद्मश्री’ पर कादर खान ने बेबाकी से अपनी राय रखते हुए कहा था, ‘ये अच्छी बात हैं कि मुझे नहीं मिला।

मुंबईJan 02, 2019 / 09:10 am

Preeti Khushwaha

Kader Khan

Kader Khan

90 के दशक के मशहूर अभिनेता कादर खान (Kader Khan) का निधन हो गया। उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं। शायद ही उस दौरा का कोई ऐसा एक्टर हो जिसने उनके साथ काम न किया है। वह हर दिल अजीज स्टार्स में से एक थे। उनकी हर फिल्म में कई कॉमडी सीन्स होते थे। वह ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर बल्कि एक अच्छे राइटर भी थे। जहां कादर खान के साथ बॉलीवुड स्टार्स के काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं। वहीं उनके साथ कई विवाद भी जुड़ते रहे। वह एक बेबाक बयान देने वालों में थे। कादर खान और अनुपम खेर (Anupam Kher) के बीच एक बार जमकर कहा सुनी हुई। जिसके बाद काफी हंगामा मचा। आइए जातने हैं उसके बारे में….

Kader Khan Anupam Kher

खुद न मिले सम्मान पर कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन :
बॉलीवुड सेलिब्रिटी को मिलने वाले ‘पद्मश्री’ पर कादर खान ने बेबाकी से अपनी राय रखते हुए कहा था, ‘ये अच्छी बात हैं कि मुझे नहीं मिला।’ बता दें के जिस वक्त उन्हें ये सम्मान नहीं मिला था उस वर्ष रजनीकांत, अनुपम खेर, प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडारकर, एस.एस राजामौली और मालिनी अवस्थी को पद्म अवार्ड मिला था। उन्होंने कहा था कि मुझे ये सम्मान न मिलने की एक बड़ी वजह ये भी है की मैं किसी की चापलूसी नहीं करता। इंडस्ट्री में उनके साथी कलाकारों को मिलने वाले पद्म अवार्ड के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, ये अच्छा हैं कि उन्होंने मुझे अवार्ड नहीं दिया, मैंने अपनी जिंदगी में कभी किसी की चापलूसी नहीं की, नाहीं कभी करूंगा। यदि वो इस समय ये अवार्ड उन लोगों को दे रहे हैं तो मैं ऐसा अवार्ड्स नहीं चाहता।

Kader Khan Anupam Kher

अनुपम खेर को कहा पीएम मोदी का चमचा:
कादर खान ने कहा था, ‘अवॉर्ड मिलना कोई बड़ी बात नहीं हैं लेकिन ये जरुरी हैं कि इन अवार्ड्स पर दर्शकों का विशवास बना रहे, सच तो ये हैं कि पहले इन अवार्ड्स को देते हुए एक ईमानदारी रखी जाती थी, लेकिन अब इस और ध्यान नहीं दिया जाता। लोग अब एक दुसरे की कद्र करना भूल गए हैं और बहुत स्वार्थी हो गए हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने अनुपम खेर के ‘पद्म भूषण’ अवॉर्ड के लिए नामांकित होने पर कहा कि उन्होंने अब तक किया ही क्या हैं?? सिवाय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की चापलूसी करने के। मैंने सरकार के फैसले का विरोध नहीं कर रहा लेकिन मैं सिर्फ ये जानना चाहता हूं कि ऐसी कौनसी बात हैं जो मुझमे नहीं हैं। खान ने आगे कहा कि दर्शको का प्यार उनके लिए सबसे बड़ा अवार्ड हैं।’

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता को कादर खान ने कहा पीएम मोदी का चमचा, हो गया था बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो