scriptVIDEO :काजोल का गाया ये गाना हो रहा खूब वायरल, सुनकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट | Kajol singing Baby Doll in this video will make you fall in love with her craziness | Patrika News
बॉलीवुड

VIDEO :काजोल का गाया ये गाना हो रहा खूब वायरल, सुनकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

अपने मस्तमौला अंदाज में गाया काजोल का ‘बेबी डॉल’ गाना हाल ही में खूब वायरल हो रहा है…

Sep 09, 2016 / 11:01 am

भूप सिंह

Kajol

Kajol

मुंबई। ‘कभी खुशी कभी गम’ की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल का गायिकी का अंदाज इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वह बहुत ही मस्तमौला अभिनेत्री है इसमें कोई शक नहीं। केवल स्क्रीन पर नहीं बल्कि इंटरव्यू के दौरान भी उनका मजाकिया अंदाज देखा गया है।


हाल ही में उनकी गायिकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काजोल फिल्म ‘रागिनी एमएमसए-2’ का ‘बेबी डॉल’गाना गुनगुनाती नजर आ रही हैं। यह वीडियो दिसंबर में रिकॉर्ड किया गया जब वह शाहरुख खान, वरुण धवन, कीर्ति सेनन के साथ अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ को प्रोमोट करने एक रेडियो स्टेशन पहुंची थी।


इस दौरान काजोल ने फिल्म ‘रागिनी एमएमएस-2’ ‘बेबी डॉल’ गाना गाया था। उन्होंने ‘बेबी डॉल’ के इस गाने को अपने मस्तमौला अंदाज में गाया। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। काजोल की इस गायिकी को देख कनिका कपूर भी इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सकी। हाल ही में उन्होंने इस गाने की एक क्लिप की है। दरअसल, उन्होंने इससे जुड़ी एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसे पिछले 18 घंटों में 87 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर सैंकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं। बता दें कि ‘रागिनी एमएमएस-2’ के ‘बेबी डॉल’ गाने को कनिका कपूर ने गाया था। इसे देखकर और सुनकर कह सकते है जब भी मस्ती की बात आती है तो काजोल का कोई मुकाबला नहीं हैं।

इस शो में बाजी तो वरुण धवन ने मारी, उन्होंने बॉलीवुड के गानों में अपना सेंस ऑफ ह्यूमर डालकर गाया। जिसे सुनकर तीनों को-स्टार्स ही नहीं आप भी हंसते-हंसते थक जाएंगे…यह देखकर कह सकते हैं कि वरुण एक्टिंग में नहीं गाने भी अच्छी गा सकते हैं। शाहरुख और कीर्ति सेनन की परफॉर्मेंस इस शो में सामान्य दिखी…

अगर आप इन चारों स्टार्स की रेडियो पर मस्ती को देखना चाहते हैं तो यह वीडियो देखें…

Home / Entertainment / Bollywood / VIDEO :काजोल का गाया ये गाना हो रहा खूब वायरल, सुनकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो