scriptहाई हील्स बनी काजोल के लिए मुसीबत, होना पड़ा सबके सामने शर्मिंदा | kajol slipped in high heels in the mall during attend an event | Patrika News
बॉलीवुड

हाई हील्स बनी काजोल के लिए मुसीबत, होना पड़ा सबके सामने शर्मिंदा

मॉल में अचानक पैर फिसलने के कारण गिर गईं।

Jun 22, 2018 / 03:07 pm

Preeti Khushwaha

kajol

kajol

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हार्ड वर्किंग अभिनेत्रियों में से एक माना जाता हैं। लंबे समय के बाद उन्हें फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान के साथ देखा गया था। काजोल को अक्सर अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट में देखा जाता है। बता दें कि हाल ही में वह एक इवेंट अटेंड करने के लिए मॉल गई थीं। लेकिन वहां वह एक घटना का शिकार हुई हैं। बता दें कि वह मॉल में अचानक पैर फिसलने के कारण गिर गईं। वहीं उनके साथ चल रहे बॉडीगार्ड ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें उठाया।

हाई हील्स पहने हुए खुद को संभाल ना पाईं:
बता दें कि कॉजोल एक इवेंट में शामिल होने गई थीं। इस दौरान उन्होंने हाई हील्स पहनी हुई थी। मॉल के भीतर स्वचालित सीढ़ियों से चढ़ने के बाद वह कुछ दूर तक जैसे ही चलीं तो अचानक उनकी सैंडल की हील डिस्बैलेंस हो गई जिसके बाद वह खुद को संभाल नहीं पाईं और गिर गईं।

@kajol Knp Kajol l sering terpleset ya? Ati” cantiku 🌹🌹entar encok @viralbhayani #bollywood #diva #kajol

A post shared by LiluLINAlutfia (LILU) 😊👜👠 (@linamukherjee) on

मौजूद सिक्योरिटी ने उन्हें संभाला:
काजोल के डिस्बैलेंस होते ही उनके आस-पास मौजूद सिक्योरिटी में उन्हें संभाला लिया था। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो सामने आया है जिसके बाद फैंस काफी परेशान हो रहे हैं कि काजोल को कहीं चोट तो नहीं आई। बता दें कि काजोल की चोट को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं। इसलिए यह कहना मुश्किल होगा कि उन्हें चोट आई है या नहीं।

काजोल करेंगी शाहरुख कि अपकमिंग फिल्म में कैमियो:
काजोल की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियोे करती हुई दिखेंगी। गौरतलब है कि उन्होंने हाल ही में रिलीज फिल्म ‘Elastigirl in Incredibles 2’ में अपनी आवाज दी है। इस बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान काजोल ने कहा था कि ‘मेरी हॉलीवुड फिल्मों में रुचि है। जो भी कहानी मुझे अच्छी लगती है उसके लिए काम करना चाहती हूं ऐसा कुछ दिमाग में नहीं है कि यह करना है। इस वक्त सुपरहीरोज दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं।’

Home / Entertainment / Bollywood / हाई हील्स बनी काजोल के लिए मुसीबत, होना पड़ा सबके सामने शर्मिंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो