scriptKalki 2898 AD Trailer Release: प्रभास की 600 करोड़ वाली फिल्म का आज रिलीज होगा ट्रेलर, अमिताभ-दीपिका की दिखेगी गजब की एक्टिंग | Kalki 2898 AD Trailer Release today 600 crore film prabhas amitabh and deepika in action | Patrika News
बॉलीवुड

Kalki 2898 AD Trailer Release: प्रभास की 600 करोड़ वाली फिल्म का आज रिलीज होगा ट्रेलर, अमिताभ-दीपिका की दिखेगी गजब की एक्टिंग

‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो रहा है और फैंस की बेसब्री अब अपने चरम पर है। प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन इस फिल्म में स्टार कास्ट हैं।

मुंबईJun 10, 2024 / 11:57 am

Vikash Singh

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो रहा है और फैंस की बेसब्री अब अपने चरम पर है। इस साइंस फिक्शन फिल्म ने अपनी अनाउंसमेंट से ही दर्शकों के बीच एक अलग तरह का उत्साह पैदा कर दिया है। फिल्म के निर्माता लगातार इसके बारे में अपडेट्स देते रहे हैं, जिससे लोगों का इंटरेस्ट बना हुआ है।

धमाकेदार ट्रेलर की उम्मीद, पोस्टर देख बढ़ा रोमांच

फिल्म के तीनों मुख्य कलाकारों के पोस्टर पहले ही शेयर किए जा चुके हैं, जिनमें उनका इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है। दीपिका पादुकोण ने अपने लुक का पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि ट्रेलर 10 जून को रिलीज़ होगा। इस पोस्टर में दीपिका का लुक इतना प्रभावशाली था कि फैंस ही नहीं, बल्कि उनके पति रणवीर सिंह भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

जून में बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाएगी फिल्म

‘कल्कि 2898 एडी’ एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में प्रभास, दीपिका, और अमिताभ बच्चन के साथ-साथ कमल हासन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। कमल हासन इस फिल्म में विलेन के किरदार में हैं, जिसे देखकर दर्शकों को एक नया अनुभव मिलेगा। फिल्म 27 जून को रिलीज हो रही है और यह इस साल की सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

माइथोलॉजी से प्रेरित है फिल्म की कहानी

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘कल्कि 2898 एडी’ मानव जाति के भविष्य के बारे में एक कहानी है, जो माइथोलॉजी से प्रेरित है। यह फिल्म न केवल विजुअली प्रभावशाली होगी, बल्कि इसकी कहानी भी दर्शकों को बांध कर रखेगी।

बजट जानकर आंखें खुली रह जाएंगी

‘कल्कि 2898 एडी’ का बजट जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस पैन इंडिया फिल्म को बनाने में 600 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। यह भारी-भरकम बजट दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा देता है, क्योंकि सब यही जानना चाहते हैं कि फिल्म में ऐसा क्या है जो इसे इतना महंगा बना देता है।
फिल्म का ट्रेलर आज जारी होने के साथ ही यह देखना दिलचस्प होगा कि यह दर्शकों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरता है। प्रभास, दीपिका और अमिताभ जैसे दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी और कमल हासन का विलेन अवतार, यह सब मिलकर ‘कल्कि 2898 एडी’ को एक यादगार फिल्म बनाने का वादा करते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kalki 2898 AD Trailer Release: प्रभास की 600 करोड़ वाली फिल्म का आज रिलीज होगा ट्रेलर, अमिताभ-दीपिका की दिखेगी गजब की एक्टिंग

ट्रेंडिंग वीडियो