Coronavirus:कमल हासन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए दे रहे है अपना घर, एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Mar 2020, 03:13 PM IST
Coronavirus:कमल हासन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए दे रहे है अपना घर, एक्टर ने लिया बड़ा फैसला

  • कमल हासन ने अपने घर को अस्‍पताल में तब्‍दील करने की पेशकश की है
  • अपने घर को बनाएंगे अस्थाई अस्पताल

नई दिल्ली। कोरोना के इस बुरे दौर में देश की तमाम नामचीन हस्तियां देश की सेवा के लिए अपनी क्षमता के मुताबिक योगदान की पेशकश कर रहे हैं। इसी कड़ी में हिंदी फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवा चुके साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने अस्पतालों की कमी को देखते हुए अपने घर को ही अस्थाई अस्पताल में तब्दील करने की गुज़रिश की है।

कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा कि , ''संकट के इस समय में मैं लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा हूं, लोगों को इस बुरे दौर में हेल्थ सुविधा के लिए, यह बिल़्डिंग जो मेरा घर थी, उसे अस्थायी रूप से अस्पताल के रूप में मदद के लिए देना चाहता हूं।''

बतादें की कमल हासन के अलावा मशहूर एक्टर पवन कल्याण ने भी रिलीफ फंड में बड़ी रकम दी है। कल्याण ने ट्वीटर पर बताया कि इस बुरे वख्त मे 1 करोड़ रुपए की धनराशि भारत सरकार को मदद के लिए दे कर प्रसन्नता महसूस कर रहा हूँ।

कल्याण ने लिखा कि ''मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का समर्थन करने के लिए पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान दे रहा हूं। इस समय उनका अनुकरणीय और प्रेरणादायक नेतृत्व वास्तव में हमारे देश को कोरोना जैसी महामारी से बचाएगा।'' पवन कल्याण ना केवल प्रधानमंत्री राहत कोष में बल्कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकार के राहत कोष में भी 50-50 लाख रुपए डोनेट कर चुके हैं।

साउथ के सुपरस्टार्स में से रजनीकांत, सूर्या, धनुष जैसे कई सेलेब्स हैं जो इस बुरे दौर में देश की मदद करके एक मिसाल कायम कर रहे हैं।

coronavirus