script 23,000 क्लिक के बाद पूरा हुआ कंगना-इमरान का LIP LOCK | 23,000 pic clicked to complete kangana-Imran song | Patrika News
बॉलीवुड

 23,000 क्लिक के बाद पूरा हुआ कंगना-इमरान का LIP LOCK

फिल्म के डायरेक्टर निखिल ने इस सीन को एक खास कैमरे से शूट किया है जो एक-एक फ्रेम को खूबसूरती से रिकॉर्ड करता है

katti batti

katti batti

मुंबई। बेबाकी से एक्टिंग करने वाली कंगना को उनकी आने वाली फिल्म कट्टी बट्टी में एक सीन करते वक्त पसीने छूट गए। फिल्म में कंगना के अपोजिट इमरान खान हैं जो अपने क्यूटनेस से हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन फिल्म में एक किसिंग सीन को फिल्माने में दोनों के पसीने छूट गए। इमरान और कंगना को किसिंग सीन को तीन दिन तक एक ही पोजिशन में फिल्माना पड़ा तब जाकर उनका सीन कम्पलीट हुआ। इमरान और कंगना ने इस गाने को कंप्लीट करने के लिए किसिंग सीन वाले 23000 तस्वीरें क्लिक कराईं। 

दरअसल फिल्म के एक गाने लिप टू लिप किस्सियां के लिए कंगना और इमरान को किसिंग सीन देना था। सीन को फिल्माने के लिए डायरेक्टर निखिल ने एक खास मोशन कैमरे का इस्तेमाल किया है। उन्होंने बताया कि इस कैमरे से फ्रेम दर फ्रेम रिकॉर्डिंग होती है और हर फ्रेम पहले से खूबसूरत और अलग नजर आता है। सीन को फिल्माने में कंगना और इमरान को बहुत परेशानी हुई।

सीन के बारे में कंगना ने बताया कि इस कैमरे से शूट करना वाकई मुश्किल था क्योंकि तीन दिनों तक एक ही पोजीशन में लेटकर किसिंग सीन करना था। जो दोनों के लिए बेहद ही मुश्किल रहा। इस कैमरे की नजर से लोकेशन या बैकग्राउंड बदलता था दोनों की पोजिशन सेम रहती थी।

Home / Entertainment / Bollywood /  23,000 क्लिक के बाद पूरा हुआ कंगना-इमरान का LIP LOCK

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो