scriptकंगना पर लगा था काले जादू और मारपीट का आरोप, अध्ययन सुमन ने किया था चौंकाने वाला खुलासा | kangana ranaut birthday adhyayan suman revealed about black magic of | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना पर लगा था काले जादू और मारपीट का आरोप, अध्ययन सुमन ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Birthday) के जन्मदिन पर रंगोली ने खास तरीके से किया विश
विवादों में रही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पर्सनल लाइफ
एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने लगाया था काले जादू का आरोप

Mar 23, 2020 / 03:20 pm

Neha Gupta

k.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। कंगना की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल ने उन्हें खास तरीके से बर्थडे विश किया है। रंगोली कंगना के सपोर्ट में हमेशा खड़ी रहती हैं। चाहे उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल रंगोली सबसे पहले कंगना के फेवर में उतरती हैं। कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं, वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बोलने से भी कभी कतराई नहीं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से उनकी तल्खियां किसी से छिपी नहीं हैं लेकिन एक ऐसे एक्टर के साथ भी उनका अफेयर रहा जिसने उनपर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। यहां तक कंगना को लेकर काले जादू की बात भी कही गई थी।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1242015399727616000?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) का विवाद किसी से छिपा नहीं है। साल 2009 में आई फिल्म राज: दि मिस्ट्री कन्टिन्यूज से कंगना और अध्ययन की नज़दीकियां बढ़ी थीं। उसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन एक साल बाद ये रिश्ता टूट गया। ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना को लेकर जो खुलासे किए वो काफी हैरान करने वाले थे। अध्ययन ने कंगना पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया। अध्ययन ने बताया था कि फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने उन्हें गंजा करा दिया था और कहा था कि ये स्टाइल उनपर अच्छा लगता है। इसके अलावा अध्ययन ने कहा था- कंगना कई बार काफी अजीब हरकते करती थीं। एक बार ऋतिक रोशन की पार्टी से लौटने के बाद कंगना ने मुझे जोरदार थप्पड़ मार दिया था। उसके बाद कंगना ने मुझे गाड़ी में भी मारा और घर पहुंचने के बाद तो उन्होंने मुझपर सैंडिल फेंककर मारी।

kana.jpg

अध्ययन ने इसके अलावा जो सबसे हैरान करने वाली बात बताई थी वो था काला जादू। अध्ययन ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था- एक बार मुझे गेस्ट रूम में बैठाया गया जहां एक ज्योतिषी भी थे। पूरा कमरा काले कपड़े से ढका हुआ था और मुझे कुछ मंत्र बोलने को कहे गए। मैं मुंबई और लंदन जैसे शहर में रहा था इसलिए इन सब बातों पर यकीन नहीं करता था। बाद में मेरी टैरोकार्ड रीडर ने मुझे बताया कि मुझ पर किसी पहाड़ी लड़की ने काला जादू किया है। एक बार मुझसे कंगना (Kangana Ranaut) के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली ने भी कहा था कि सर्कस में तुम्हारा स्वागत है। बता दें कि ऋतिक रौशन के साथ भी कंगना का रिश्ता काफी लाइमलाइट में रहा था।

kan.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना पर लगा था काले जादू और मारपीट का आरोप, अध्ययन सुमन ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो