scriptKangana Ranaut ने की नई पारी की शुरुआत, लॉन्च किया Eco-Friendly प्रोडक्शन हाउस.. देखिए आलीशान ऑफिस की Inside Photos | kangana ranaut ecofriendly new office cum production house rs 48 crore | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut ने की नई पारी की शुरुआत, लॉन्च किया Eco-Friendly प्रोडक्शन हाउस.. देखिए आलीशान ऑफिस की Inside Photos

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बनी प्रोड्यूसर
कंगना ने मुंबई में खोला आलीशान ऑफिस (office-cum-studio)
प्रोडक्शन हाउस (Production House) का किया इनोग्रेशन

May 26, 2020 / 02:09 pm

Neha Gupta

photo_2020-Kangana Ranaut Becomes Producer-26_13-33-56.jpg

Kangana Ranaut Becomes Producer

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख दिया है। हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपना नया ऑफिस खोला है जिसके जरिए अब वो फिल्में भी प्रोड्यूस करेंगी। कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस (Production) को ऑफिस कम स्टूडियो (Office cum studio) बनाया है। कंगना कितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं इस बात से हर कोई वाकिफ है, वो अपनी डायरेक्शन और राइटिंग स्किल्स भी दिखा चुकी हैं। अब कंगना प्रोड्यूसर (Producer Kangana Ranaut) बन फिल्में बनाएंगी। खास बात ये है कि कंगना के ऑफिस कम स्टूडियो काफी आलीशान है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

script.jpg

कंगना ने मुंबई के पाली हिल में खोले गए अपने ऑफिस का नाम मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) रखा है। जाहिर है कंगना के ऑफिस का ये नाम 2019 में आई फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से इंस्पायर्ड है। 48 करोड़ रुपये में तैयार हुआ कंगना के ऑफिस को डिजाइन करने के लिए सेलिब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने खास काम किया है। उन्होंने कंगना के ऑफिस को इको-फ्रेंडली (Eco-Friendly) बनाने के साथ इसे प्लास्टिक फ्री (Plastic Free) भी बनाया है।

कंगना के ऑफिस को काफी स्टाइलिश बनाया गया है। इसको यूरोपियन लुक दिया गया है, हर कमरे को बनाने में कंगना ने अपना खुद का आइडिया दिया और ऑफिस को मार्डन फील के साथ पुराना अवतार दिया। कंगना के ऑफिस कम स्टूडियो में साधारण कैफेटेरिया से लेकर इंस्पायरिंग वर्क स्टेशन सब कुछ नजर आ रहा है।

sun.jpg

तस्वीरें देखकर साफ पता चलता है कि इसके इंटीरियर पर कितनी बारीकी से काम किया गया है। कैबिन के अंदर आती सनलाइट काम करने लोगों को रिफ्रेशिंग माहौल देगी। कंगना ने स्टोरीबार्ड स्टेशन रूम भी बनाया है जो लोगों को एक पॉजिटिव फील देगा। यहां तक कि कंगना ने एक मेडिकेशन रूम भी बनाया है जहां पर लोग ध्यान लगा सकते हैं और क्रिएटिव विचारों पर काम कर सकते हैं। कंगना के प्रोडक्शन हाउस में बढ़िया मेकअप रूम भी मौजूद है। सीढ़ियों को भी मॉर्डन लुक (Modern Look) दिया गया है। बता दें कि कंगना ने अपने ऑफिस का उद्घाटन जनवरी में किया था तब से इसपर काम चल रहा था।

three.jpg
two.jpg
one.jpg
six.jpg
four.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut ने की नई पारी की शुरुआत, लॉन्च किया Eco-Friendly प्रोडक्शन हाउस.. देखिए आलीशान ऑफिस की Inside Photos

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो