scriptकंगना रनौत के लिए फैन ने भेजा अनमोल तोहफा साथ में लिखा खत….. | Kangana ranaut fan gifted her idol of god for temple actress shares | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत के लिए फैन ने भेजा अनमोल तोहफा साथ में लिखा खत…..

कंगना रनौत के लिए फैन ने भेजा अनमोल तोहफा साथ में लिखा खत…..

मुंबईOct 13, 2020 / 04:59 pm

Subodh Tripathi

 कंगना रनौत

कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को एक फैन ने भगवान की मूर्तियां भेजी है। इस अनमोल तोहफे के साथ उन्होंने एक खत भी लिखा है। जो अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे घर के अवैध तोड़फोड़ को देखने के बाद मेरे प्रशंसकों और दोस्तों को बहुत दुख हुआ। इस घटना ने मुझे हिला कर रख दिया।यह मूर्तियां मेरे मंदिर की सुंदरता और दिव्यता को बढ़ाएंगी। जिसे बेरहमी से तोड़ दिया गया था। हमेशा मुझे याद दिलाती रहेगी कि दुनिया में और भी अधिक पवित्रता है जो क्रूरता से ज्यादा दयालुता है।”
आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर अभिनेत्री कंगना रनौत बेबाकी से अपनी बात रख रही है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ड्रग्स जैसे मुद्दों पर भी उन्होंने अपनी आवाज बुलंद रखी है। उनकी इस लड़ाई में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके साथ खड़े नजर आए। तो कई उनके खिलाफ भी रहे। इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनौत को एक फैन ने खास तोहफा भेजा है और उसके साथ एक चिट्ठी भी भेजी है। इसकी तस्वीर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस फैन का भी शुक्रिया अदा किया है। कंगना द्वारा शेयर की गई फोटो में नजर आ रहा है कि फैन ने भगवान की मूर्तियां भेजी है। अभिनेत्री की इस पोस्ट पर एक कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ***** मुझे बहुत खुशी हुई कि आपको तोहफे और मैसेज पसंद आए।” वही कुछ यूजर ने तोहफे को काफी शानदार और अनमोल भी बताया है।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1315843644662796289?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत के लिए फैन ने भेजा अनमोल तोहफा साथ में लिखा खत…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो