scriptथप्पड़ कांड को सपोर्ट करने वालों पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- अगर यह सही है, तो रेप और मर्डर… | Patrika News
बॉलीवुड

थप्पड़ कांड को सपोर्ट करने वालों पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- अगर यह सही है, तो रेप और मर्डर…

कंगना रनौत ने थप्पड़ कांड को सपोर्ट करने वालों के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है।

मुंबईJun 08, 2024 / 07:37 pm

Saurabh Mall

Kangana Ranaut Thappad Kand

Kangana Ranaut Thappad Kand

Kangana Ranaut Thappad Kand: कंगना रनौत ‘थप्पड़ कांड’ को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस मामले को लेकर हर दिन कोई न कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। कुछ लोग कंगना रनौत के सपोर्ट में सामने आए हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आरोपी महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल के साथ खड़े हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को कंगना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।
दरअसल, लोकसभा चुनाव में हिमाचल की मंडी सीट से जीतने के बाद कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं। फ्लाइट पर चढ़ने से पहले वहां तैनात सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

कंगना ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा? 

कंगना ने एक्स अकाउंट पर लिखा, ”हर बलात्कारी, हत्यारे और चोर के पास अपराध करने का भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है। कोई भी अपराध बिना कारण के नहीं होता, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है।”
उन्होंने लिखा, ”अगर आप देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करके अपराधी के अपराध करने की भावना से जुड़ रहे हैं और इसे सही मान रहे हैं कि कोई दूसरे के इंटीमेट जोन में घुसे, उनके अनुमति के बिना उनके शरीर को छुए और उनका शोषण करे, तो आप फिर बलात्कार या हत्या करने वाले को भी सही मानते हैं। आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्ति को ध्यान से देखना चाहिए।”
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “मेरा सुझाव है कि प्लीज योगा और मेडिटेशन करें। वरना जीवन कड़वा और बोझिल महसूस होने लगेगा। कृपया इतनी नफरत और ईर्ष्या न रखें, अपने आप को आजाद करें।”

मामले में सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। इस पर कुलविंदर का कहना है कि वह कंगना के किसान आंदोलन पर दिए पुराने बयान से नाराज थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / थप्पड़ कांड को सपोर्ट करने वालों पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- अगर यह सही है, तो रेप और मर्डर…

ट्रेंडिंग वीडियो