scriptखूबसूरत वादियों के बीच वर्कआउट करती दिखीं Kangana Ranaut, तस्वीर हुई वायरल | Kangana Ranaut jogging picture goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

खूबसूरत वादियों के बीच वर्कआउट करती दिखीं Kangana Ranaut, तस्वीर हुई वायरल

तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, अपने स्वास्थ्य को हर चीज से ऊपर महत्व दें। उनके इस पोस्ट पर अब तक आठ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

नई दिल्लीSep 23, 2020 / 03:29 pm

Sunita Adhikari

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह लगातार बॉलीवु़ड पर निशाना साध रही थीं। उसके बाद शिवसेना से उनकी तनातनी के बाद उनका ऑफिस टूट जाने के बाद सोशल मीडिया और मीडिया में सिर्फ कंगना रनौत ही छाई हुई थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस पर अपने ट्वीट के जरिए निशाना साधा। हालांकि अब एक्ट्रेस वापस अपने घर हिमाचल लौट चुकी हैं। ऐसे में कंगना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
इस तस्वीर को कंगना रनौट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इसमें वह अपने होम टाउन मनाली की खूबसूरत वादियों के बीच पार्क में जॉगिंग करती दिख रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि जॉगिंग करते वक्त कंगना ने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है। कंगना के चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी भी देखी जा सकती है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘अपने स्वास्थ्य को हर चीज से ऊपर महत्व दें।’ उनके इस पोस्ट पर अब तक आठ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
View this post on Instagram

Value your health above everything 🙂

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

बता दें कि इन दिनों कंगना अपने होम टाउन मनाली में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। यहां से वह अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले कंगना ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के बेटे पृथ्वीराज के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों मस्ती करते दिखाई दे रहे थे। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘एक छोटा सा लड़का है जिसने मेरी सूरत चुरा ली, मेरी हंसी, मेरे बलों के कर्ल्ज़, मेरा दिल सब चुरा लिया इस लड़के को कोई कुछ क्यूं नहीं कहता।’ उनकी यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1308219346636828672?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / खूबसूरत वादियों के बीच वर्कआउट करती दिखीं Kangana Ranaut, तस्वीर हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो