scriptफिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पर जाने से पहले कंगना रनौत ने लिया भगवान का आशीर्वाद | Kangana Ranaut Prays In front Of Lord Ganesha | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पर जाने से पहले कंगना रनौत ने लिया भगवान का आशीर्वाद

इन दिनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कुछ समय पहले कंगना ने एक ट्वीट किया है। जिसमें फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पर निकलने से पहले वह भगवान का आशीर्वाद लेती हुईं दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने लोगों की सेहत के लिए भगवान से दुआ मांगी।

Mar 27, 2021 / 08:57 am

Shweta Dhobhal

Kangana Ranaut Prays In front Of Lord Ganesha

Kangana Ranaut Prays In front Of Lord Ganesha

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए मार्च का महीना काफी खुशियों से भरा हुआ रहा। हाल ही में उन्होंने अपना 34वां जन्मदिन मनाया था। इसी के साथ उनकी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ। वहीं एक्ट्रेस को चौथी बार फिल्म मणिकार्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया। वहीं अब कंगना अपनी दूसरी फिल्म तेजस की शूटिंग की तैयारियों में जुट गई हैं। बीते दिन यानी कि शुक्रवार को एक्ट्रेस ने बताया था कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर की ओर रवाना हो रही है। इस दौरान कंगना ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की। जो उनके फैंस को काफी पसंद रही है।

https://twitter.com/hashtag/Tejas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पूजा करते हुए कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें

दरअसल, कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह घर के मंदिर के सामने खड़े होकर पूजा करती हुईं नज़र आ रही हैं। भगवान के सामने कंगना सिर झुकाए खड़ी है। इस दौरान एक्ट्रेस पिच कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट में लिखा है कि उनकी यह यात्रा बहुत छोटी थी। अब वह फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए जैसलमेर जा रही हैं। साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देख वह काफी दुखी हैं। कंगना ने कहा कि वह सभी की सलामती की दुआ कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेसने फिल्म थलाइवी के ट्रेलरके लिए शुभकामनाएं देने के लिए सभी को प्यार और सम्मान दिया है।

https://twitter.com/hashtag/Tejas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना जन्मदिन पर आउट हुआ तेजस का पहला लुक

कंगना का जन्मदिन और भी स्पेशल बनाने के लिए रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ ने फिल्म तेजस से एक्ट्रेस कंगना रनौत का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया। तेजस का पहला लुक शेयर करते हुए आरएसवीपी मूवीज़ ने एक्ट्रेस के लिए एक खास संदेश भी लिखा। उन्होंने कंगना के लिए कहा कि “डियर तेजस, अपने पंखों को फैलाऔ और ऊंची उड़ान भरा करो, आज और हमेशा।” इस तस्वीर में कंगना एयरफोर्स की वर्दी पहने और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

Tejas

‘तेजस’ में निभाएंगी लड़ाकू पायलट का किरदार

फिल्म ‘तेजस’ में एक्ट्रेस कंगना रनौत के रोल के बारें में बात करें तो इसमें एक बहादुर लड़ाकू पायलट का किरदार निभाती हुईं दिखाई देंगी। वैसे आपको बता दें साल 2016 में भारतीय वायु सेना में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली वह पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना पर आधारित है। इस फिल्म को डायरेक्टर सर्वेश मेवारा डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले वह फिल्म उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक डायरेक्ट की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग पर जाने से पहले कंगना रनौत ने लिया भगवान का आशीर्वाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो