scriptKangana Ranaut का पुराना वीडियो शेयर कर Swara Bhaskar बोलीं- लड़ाई से पहले गांधी जी, क्वीन एक्ट्रेस ने लगाई लताड़ | kangana ranaut slams swara bhaskar on sharing old video on twitter | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut का पुराना वीडियो शेयर कर Swara Bhaskar बोलीं- लड़ाई से पहले गांधी जी, क्वीन एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू जैसी एक्ट्रेसेस के साथ ट्विटर वॉर (Bollywood actresses Twitter war) छिड़ चुकी है। स्वरा ने कंगना का 2012 का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इन्साइडर और आउटसाइडर पर (Kangana old video on outsiders insiders debate) बात की जा रही है। जिसपर अब कंगना ने भी करारा जवाब दे दिया है।

Jul 22, 2020 / 11:39 am

Neha Gupta

Kangana team slams Swara Bhaskar on sharing old her video

Kangana team slams Swara Bhaskar on sharing old her video

बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां एक तरफ और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दूसरी तरफ नजर आ रही हैं। कंगना की स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू जैसी एक्ट्रेसेस के साथ ट्विटर वॉर (Bollywood actresses Twitter war) छिड़ चुकी है। हाल ही में कंगना ने जब तापसी (Taapsee Pannu) और स्वरा (Swara Bhaskar) पर करण जौहर को सपोर्ट करने पर तंज कसा तो वो दोनों भी खुलकर सामने आ गई हैं। स्वरा ने कंगना का 2012 का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इन्साइडर और आउटसाइडर पर (Kangana old video on outsiders insiders debate) बात की जा रही है। कंगना की खिल्ली उड़ाते हुए स्वरा ने वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके सुर रिसेन्ट इंटरव्यू के मुकाबले बिल्कुल बदले हुए नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1285506323560280064?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना रनौत वीडियो में कहती हैं कि बॉलीवुड में आउटसाइडर्स और इनसाइडर्स मैटर नहीं करता (Kangana said not matter outsiders or insiders in 2012) जब ऑडियंस किसी फिल्म और एक्टर पर भरोसा करती है। पहला ब्रेक मिलना बहुत कठिन होता है लेकिन जब एक बार आपकी फिल्म रिलीज हो जाती है तो सबकुछ दर्शकों पर निर्भर करता है। बहुत एक्टर्स को वो रिजेक्ट कर चुके हैं फिर चाहे वो कहीं से भी आए हों। चाहे आप पहाड़ों से आओ मेरे जैसे या कैलिफोर्निया से ये मैटर नहीं करता। सब अपना एक स्ट्रगल है। स्वरा ने इस वीडियो में तंज के रूप में कैप्शन भी लिखा- गांधी जी आजादी की लड़ाई में शामिल होने से (Swara Bhaskar called Kangana Gandhi ji) पहले।

जिसपर अब कंगना रनौत टीम की तरफ से जवाब आ गया है। कंगना टीम ने लोगों को भ्रमित करने पर अपना गुस्स जाहिर (Kangana team slams Swara Bhaskar) किया। उन्होंने लिखा- तुम 10 साल पुराना वीडियो उठा रही हो जब मूवी माफिया (Movie Mafia) को उसके होने से कोई मतलब नहीं था और वो उसे ए-लिस्टर नहीं मानते थे। क्रिमिनल केस, धमकियां, परेशाना करना, चरित्र को बर्बाद करना तब शुरू हुआ जब कंगना साल 2014 में टॉप एक्ट्रेस बन गई। ये वो बहुत बार बता चुकी है, कृपया लोगों को बहकाओं मत।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1285522986003427329?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अगर कंगना रनौत के वीडियो को गौर से सुना जाए तो वो उसमें ये कहती हुई भी सुनाई दे रही हैं कि वो बहुत भाग्यशाली हैं उन्होंने अपनी जर्नी महेश भट्ट के प्रोडक्शन से शुरू (Kangana Ranaut thanked Mahesh Bhatt in 2012 video) की। कंगना कहती हैं- मैं बहुत लकी हूं कि मुझे महेश भट्ट ने ब्रेक दिया जो आर्ट के बहुत अच्छे टीचर माने जाते हैं। हालांकि बाद में कंगना लगातार महेश भट्ट पर आरोप लगाती रही हैं कि उन्होंने परेशान किया, चप्पल फेंक कर मारी। जिसपर कंगना टीम की तरफ से कोई कमेंट नहीं किया गया है।

बता दें स्वरा भास्कर के अलावा तापसी पन्नू भी कंगना रनौत के पीछे पड़ (Taapsee Pannu Kangana Ranaut Twitter war) गई हैं। उनके फैंस द्वारा शेयर किए गए वीडियो को साझा कर उसमें मजेदार कैप्शन भी जोड़ रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut का पुराना वीडियो शेयर कर Swara Bhaskar बोलीं- लड़ाई से पहले गांधी जी, क्वीन एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो