scriptSSR Case: ‘हत्या नहीं आत्महत्या’ वाली रिपोर्ट पर भड़कीं कंगना, कहा— मतलब, सुशांत एक द‍िन उठे और खुद को मार लिया | Kangana Ranaut Tweet On Aiims Forensic Report Of Sushant Singh Rajput | Patrika News

SSR Case: ‘हत्या नहीं आत्महत्या’ वाली रिपोर्ट पर भड़कीं कंगना, कहा— मतलब, सुशांत एक द‍िन उठे और खुद को मार लिया

Published: Oct 03, 2020 07:06:43 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

Aiims के डॉक्टर्स ने सीबीआई को सौंपी फॉरेंसिक रिपोर्ट
Dr.Sudhir Gupta ने Sushant Singh Rajput की मौत को बताया आत्महत्या
एक्ट्रेस Kagana Ranaut ने ट्वीट कर उठाए कई सवाल

Kangana Ranaut Tweet On Aiims Forensic Report Of Sushant Singh Rajput

Kangana Ranaut Tweet On Aiims Forensic Report Of Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली। 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को सुसाइड केस बताते हुए बंद करना चाहा। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री, परिवार और अभिनेता के प्रशंसकों ने केस में सीबीआई जांच की मांग की। कुछ समय बाद केस को एक ही नहीं बल्कि तीन बड़ी एंजेसियां जांच ने लगी। जिसमें ईडी, सीबीआई और एनसीबी जैसी बड़ी एंजेसियां शामिल है। वहीं लोगों के दिलों में न्याय की उम्मीद जगने लगी। कुछ समय से पूरे देश की नज़र सुशांत की एम्स रिपोर्ट ( AIIMS Report ) पर टिकीं हुई है। जिस पर सुसाइड और हत्या की बात पूरी तरह से साफ हो जाएगी। एम्स से फॉरेंसिक रिपोर्ट ( AIIMS Forensic Report ) सामने आ चुकी हैं। जिसमें चौंकने वाला खुलासा हुआ है।

सुशांत केस में जांच कर रही एम्स डॉक्टरों का कहना है कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी, यह हत्या का मामला नहीं है। एम्स पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ.सुधीर गुप्ता ( Dr.Sudhir Gupta ) का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने रिपोर्ट की पूरी ठीक तरह से जांच कर फाइनल रिजल्ट पर पहुंचने की बात कही है। डॉ. सुधीर गुप्ता का कहना है कि सुशांत की ने सुसाइड किया है। उनकी हत्या नहीं हुई है। जांच के दौरान उनके बॉडी पर कोई निशान नहीं मिला है। साथ ही ना ही शरीर में कोई ज़हर पाया गया है। गर्दन पर जो निशाना पाया गया है। वह फांसी लगाने की वजह से ही बना है। यह बात सामने आने से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने एम्स की रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े करते हुए कई ट्वीट किए हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1312358092592410625?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना अपने पहले ट्वीट में लिखती हैं कि एक युवा और एक असाधारण सा व्यक्ति एक दिन उठता है और खुद को मार लेता है। कुछ समय पहले सुशांत ने खुद के साथ बदतमीजी होने की और उसकी जान को खतरा होने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा था कि मूवी माफिया ने उन्हें बैन कर दिया और काफी परेशान भी किया है। यही नहीं रेप का झूठा इल्जाम भी लगाया गया जिसकी वजह से मानसिक तौर पर वह काफी बीमार हो गए थे। कंगना ने इस पोस्ट में #AIIMS लिखा है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1312358092592410625?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कुछ सवालों के जवाब मांगे हैं। जिसमें पहला सवाल है- सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रॉक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बैन करने की बात कई बार कही। वह जानना चाहती हैं कि वह कौन लोग हैं जो इस साजिश के पीछे हैं? दूसरा सवाल- मीडिया ने सुशांत के रेपिस्ट होने की झूठी खबरें क्यों फैलाईं? तीसरा सवाल- निर्देशक महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?

आपको बता दें कुछ समय पहले सुशांत के वकील विकास ने इस बात का दावा किया था कि उन्हें एक डॉक्टर ने साफ शब्दों में बताया था कि सुशांत की हत्या हुई है। सुशांत का गला दबाकर उन्हें मारा गया है। उन्होंने एम्स के डॉक्टर के हवाले से इस बात का दावा किया था और इसका आधार उनके द्वारा भेजे गए फोटोग्राफ्स थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो