किसानों के समर्थन में उतरीं अमेरिकन सिंगर रिहाना का Terrorist कनेक्शन? एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लगाया आरोप

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Feb 2021, 06:49 PM IST
किसानों के समर्थन में उतरीं अमेरिकन सिंगर रिहाना का Terrorist कनेक्शन? एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लगाया आरोप
Rihanna

  • अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना ने किया किसानों का समर्थन
  • एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किया रिहाना पर पलटवार

नई दिल्ली: देशभर में महीनों से कृषि बिल के खिलाफ किसान आंदोलन (Farmers Protest) चल रहा है। किसान आंदोलन को पहले बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स का समर्थन मिल रहा था। लेकिन अब ये मुद्दा इंटरनेशनल बन चुका है। कई विदेशी हस्तियों ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है। अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने किसानों पर लिखे एक आर्टिकल का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'आखिर हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने #FarmersProtest का इस्तेमाल किया।

टेरेर फंडिंग का आरोपी रिहाना का दोस्त?

रिहाना के ट्वीट पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक ट्वीट कर पलटवार किया है। कंगना ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है। इस ट्वीट में जगमीत सिंह नाम का एक व्यक्ति इंटरव्यू दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमित कुमार नाम के शख्स ने लिखा है कि "जगमीत सिंह पर टेरेर फंडिंग का आरोप लगा है और ये रिहाना के साथ अपनी मित्रता का बखान कर रहा है। अब आप समझ सकते हैं कि किसान प्रोटेस्ट का समर्थन करने वाले ट्वीट के लिए रिहाना को 'प्रेरणा' कैसे मिली।"

Rihanna के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन का जवाब- इंडिया प्रोपेगेंडा के खिलाफ है

जिसके बाद कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "ये आतंकवादी पोर्न स्टार रिहाना का दोस्त है। उस पर आतंकवादी गतिविधियों के वित्तपोषण का आरोप है। उसके सिर में एक खालिस्तान भी है। एक पोर्न स्टार ने इसे फॉलो किया और वो इसकी सबसे बड़ी उपलब्धि है।" कंगना का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग, मियां खलीफा के किसान आंदोलन समर्थन के बाद Sunny Leone का नाम हो रहा ट्रेंड

भारतीय एकजुट हो जाओ

इससे पहले कंगना ने अपनी और रिहाना की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'संघी नारी सबपे भारी बनाम लिब्रु रोल मॉडल्स। सभी भारतीय एकजुट हो जाओ और अपनी ताकत दिखाओ।' इसके बाद कंगना ने एक और तस्वीरों का कोलाज शेयर किया। इसमें एक तरफ कंगना सूट सलवार पहने पूजा करती हुईं दिखाई दे रही हैं। तो वहीं, रिहाना न्यूड होकर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। इसके साथ कंगना ने लिखा, 'राइट विंग रोल मॉडल बनाम लेफ्ट विंग रोल मॉडल।' कंगना के ये ट्वीट पर सोशल मीडिया पर चर्चा के विषय बने हुए हैं।