scriptकंगना रनौत धाकड़ की तैयारी में कर रही जमकर वर्कआउट, बोली जो फिट है वह हिट है | Kangana ranaut workout video says jo fit hai vo hit hai | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत धाकड़ की तैयारी में कर रही जमकर वर्कआउट, बोली जो फिट है वह हिट है

कंगना रनौत धाकड़ की तैयारी में कर रही जमकर वर्कआउट, बोली जो फिट है वह हिट है

मुंबईJan 08, 2021 / 12:33 am

Subodh Tripathi

कंगना रनौत

कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की तैयारी में बिजी है। वह इस फिल्म में अपना किरदार बखूबी निभाने के लिए जमकर पसीना बहा रही है। इसी के चलते उन्होंने अपने वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है। “जो फिट रहता है वह इंसान हिट रहता है”
उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “सुबह जल्दी का रूटीन। हमेशा जिंदगी में एक बात याद रखें, जो फिट है वह हिट है, स्वास्थ्य के साथ कभी समझौता ना करें। अस्वस्थ और निराशावादी लोगों से दूरी बनाए रखें। हमेशा एक अच्छे व्यक्ति की कंपनी में रहना, इंजॉय करें। अगर ऐसे व्यक्तियों को आप शारीरिक तौर पर नहीं मिलते हैं तो उनकी लिखी किताबें और सीख पढ़ें।”
आपको बता दें कि कंगना रनौत के तीन मिलियन यानी 30 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। इसके लिए उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया था, जिसमें लिखा है, “शुक्रिया सभी का, मैंने पिछले अगस्त सोशल मीडिया जॉइन किया, यह पहले मेरी टीम हैंडल करती थी। जिसके कुछ हजार फॉलोअर्स थे, मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम इतनी जल्दी 3 मिलियन हो जाएंगे। टि्वटर कई बार आपके लिए हानिकारक रहता है लेकिन यह मजेदार भी है शुक्रिया।”
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1347029044257312771?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1346857548960256000?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत धाकड़ की तैयारी में कर रही जमकर वर्कआउट, बोली जो फिट है वह हिट है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो