कनिका की रिपोर्ट पर घरवालों ने उठाए सवाल, कहा महिला की जगह लिखा है पुरुष

By: Soma Roy
| Published: 22 Mar 2020, 04:17 PM IST
कनिका की रिपोर्ट पर घरवालों ने उठाए सवाल, कहा महिला की जगह लिखा है पुरुष
Kanika Kapoor Coronavirus medical report

  • Kanika Kapoor Coronavirus : बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए सांसदों की टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव
  • कनिका के घरवालों के मुताबिक उनकी रिपोर्ट में नजर आई कई खामियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना वायरस से ग्रसित होने के बाद से वह काफी सुर्खियों में हैं। उन पर लापरवाही बरतने और दूसरे लोगों की जान को खतरे में डालने का आरोप है। इस सिलसिले में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई, लेकिन कनिका के परिजनों ने कनिका की रिपोर्ट (medical report) पर सवाल उठाकर एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

दरअसल कनिका के घरवालों को शक है कि उनकी मेडिकल रिपोर्ट सही नहीं है। क्योंकि उसमें जेंडर (Gender) में महिला की जगह पुरुष लिखा हुआ है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में कनिका की उम्र भी गलत लिखी गई है। घरवालों के अनुसार रिपोर्ट में उम्र 28 साल लिखी गई है। जबकि कनिका की उम्र ज्यादा है। ये बातें उनके परिजनों ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई।

मालूम हो कि कनिका विदेश से लौटने के बाद बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) समेत कई अन्य सांसदों से मिली थी। उन्होंने साथ में मिलकर पार्टी की थी। कनिका के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से चारों ओर हंगामा मच गया था। ज्यादातर सांसदों ने इसके बाद से खुद को क्वारेंनटाइन कर लिया था। साथ ही उनके सैंपल भी टेस्ट के लिए भेजे गए थे। मगर सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसे में कनिका के घरवालों का शक और पुख्ता हो गया है कि उसकी रिपोर्ट गलत है। क्योंकि उनके संपर्क में आए हुए सभी लोगों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

What is Coronavirus? coronavirus Coronavirus Outbreak
Show More