scriptMika Singh के बर्थडे पर कपिल शर्मा ने दिया खास तोहफा, सिंगर भी हो गए हैरान! | Kapil Sharma gave a special gift on Mika Singh's birthday | Patrika News

Mika Singh के बर्थडे पर कपिल शर्मा ने दिया खास तोहफा, सिंगर भी हो गए हैरान!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2020 07:00:44 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सिंगर मीका सिंह(Mika Singh) अपना 43वां बर्थडे मना रहे हैं।
कपिल ने वाइफ गिन्नी चतरथ के साथ मिलकर गिफ्ट

Mika Singh birthday

Mika Singh birthday

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स की आवाज बने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्होंने अपने (Mika Singh birthday) जन्मदिन को साधारण तरीके से मनाने का विचार किया था इसलिए शायद उन्होंने बर्थडे को लेकर कोई खास प्लानिंग नहीं की थी। लेकिन कपिल शर्मा ने उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए ऐसा तोहफा दिया कि इस खास पल को हमेशा के लिए यादगार ही बना ही दिया।

कपिल (kapil sharma wife ginni chatrath) की वाइफ गिन्नी चतरथ इसमें पूरा साथ देते हुए मीका सिंह के बर्थडे को खास बनाने के लिए ऐसी प्लानिंग की कि खुद सिंगर इस बात को देखकर हैरान हो गए। उन्होंने सोचा भी नहीं था कि कोई उनका बर्थडे इतने खास तरीके से मनाया जाएगा।

दरअसल कपिल की (kapil sharma wife ginni chatrath) वाइफ गिन्नी ने मीका सिंह के लिए अपने हाथों से स्पेशल चॉकलेट केक बनाया। कपिल (kapil Sharma instagram) ने इंस्टाग्राम पर मीका सिंह के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कैफ्शन में लिखा हैं कि इस प्यारे से केक को उनकी गिन्नी भाभी जी ने बनाया है। इसके बाद कपिल शर्मा और बाकी लोग मीका के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हैं। मीका केक काटते हैं।

कपिल शर्मा (kapil sharma share video) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हैपी बर्थडे मीका पाजी। बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं।’ बता दें कि मीका सिंह पंजाब के रहने वाले हैं और कपिल शर्मा के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हैं। और सबसे खास बात यह है कि दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। लॉकडाउन में जनता कर्फ्यू के वक्त उन्होंने मीका सिंह के साथ मिलकर घर की बालकनी में ड्रम बजाए थे।

मीका सिंह कपिल शर्मा के कॉमिडी शो में शिरकत कर चुके हैं। कुछ वक्त पहले मीका सिंह ऐक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ ‘क्वॉरंटीन लव’ म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में थे, जो अप्रैल 2020 में रिलीज हुआ। उसी दौरान चाहत खन्ना संग उनके अफेयर की भी खबरें उड़ने लगी थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो