scriptतनुश्री-नाना पाटेकर विवाद: कपिल शर्मा, पुलकित सम्राट, अंकिता लोखंडे का रिएक्शन | Kapil Sharma, Pulkit, Ankita reaction on Tanushree Nana controversy | Patrika News
बॉलीवुड

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद: कपिल शर्मा, पुलकित सम्राट, अंकिता लोखंडे का रिएक्शन

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इस मुद्दे पर अपने रिएक्शन दिए हैं।

मुंबईOct 08, 2018 / 05:25 pm

पवन राणा

Tanushree Nana controversy

Tanushree Nana controversy

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के ‘हॉर्न ओके प्लीज’ मूवी के निर्माता, निर्देशक, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और वेटर्न एक्टर नाना पाटेकर पर आरोपों के बाद इंडस्ट्री के कुछ लोग इस विवाद पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि कुछ स्टार्स ने इस पर अब तक या तो चुप्पी साधी है या फिर इससे जुड़े सवालों को अपने से अलग किया है। हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने इस मुद्दे पर अपने रिएक्शन दिए हैं।

 

Pulkit Samrat on Tanushree Nana controversy

पुलकित सम्राट ने तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद पर अपनी राय एक ओपन लैटर के जरिए रखी है। पुलकित के लैटर के अनुसार, हमारी सोसायटी में चुप्पी साध लेने को बढ़ावा दिया जाता हैै। पॉवरफुल लोगों के खिलाफ बोलने में हमें किन्ही कारणों से डर लगता है। हालांकि इस इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते हमें महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए आगे आना चाहिए। अगर हमें ऐसे लोगों के बारे में पता है जो हमेशा गलत व्यवहार करने में शामिल होते हैं और वो हमारे सामने होता है तो हमें आगे आकर उनकी रिपोर्ट करनी चाहिए। एक इंडस्ट्री के तौर पर हमें ऐसे लोगों को बाहर करना चाहिए जो अपने सहकर्मियों का सम्मान नहीं कर सकते हैं। उन्होंने आसाराम और राम रहीम के मामलों का उदाहरण भी इस लैटर में दिया है।

https://twitter.com/hashtag/TanushreeDutta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलकित का कहना है कि राम रहीम और आसाराम जैसे लोग इसलिए मौजूद हैं कि उन्हें हमने भगवान जैसा दर्जा दिया। पत्र के सार को अलग से बताते हुए पुलकित ने इंडस्ट्री के लोगों से आगे आकर सही के लिए खड़े होने का आहृवान किया है।

Ankita Lokhande on Tanushree Nana controversy

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी ट्विटर पर लिखे अपने पोस्ट में तनुश्री के 10 साल बाद सामने आने को लेकर पुरुषों को कटघरे में खड़ा किया हैै। उनका कहना है कि अगर महिला घटना के लम्बे समय बाद उसका जिक्र करती है तो इसका मतलब ये नहीं है कि यौन शोषण उसे स्वीकार है। अंकिता ने लिखा है कि सभी पुरुष ऐसे नहीं होते हैं। लेकिन कुछ को लगता है कि पुरुष होने के कारण उन्हें महिलाओं को बिना इजाजत छूने या कुछ भी करने का अधिकार है।

https://twitter.com/anky1912/status/1048912966500925441?ref_src=twsrc%5Etfw

अंकिता ने महिलाओं को सलाह दी है कि आपके साथ कुछ गलत हुआ है तो सामने आकर बोलिए। आप अकेली नहीं हैं। हम आपके साथ खड़े होंगे। इससे आपको शर्मिन्दा नहीं होना चाहिए बल्कि पुरुष शर्मिन्दा होंगे। अभिभावको को संबोधित करते हुए अंकिता ने कहा है कि वे लड़कियों को स्कर्ट की लंबाई पर राय ना देकर लड़कों को बताएं कि लड़कियों को किसी भी रूप में परेशान ना करें।

इसी मुद्दे पर कॉमेडियन कपिल शर्मा से एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सवाल किया गया तो कपिल ने कहा, ‘पहले मैं हर किसी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रख दिया करता था और लीगल परेशानियों में पड़ जाता था। मुझे इस मामले की डिटेल्स नहीं पता है। और अगर ऐसा कुछ भी हुआ है तो, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। कपिल ने बताया कि वे पहले भी छेड़छाड़ जैसे मुद्दे पर अभियान चला चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद: कपिल शर्मा, पुलकित सम्राट, अंकिता लोखंडे का रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो