scriptकिस किस को प्यार करूं के सीक्वल में काम करेंगे कपिल | Kapil sharma will do in sequel of kis kis ko pyaar karoon | Patrika News
बॉलीवुड

किस किस को प्यार करूं के सीक्वल में काम करेंगे कपिल

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के जरिए दर्शकों के बीच खास पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा ने इस वर्ष प्रदर्शित अब्बास-मुस्तान की फिल्म किस किस को प्यार करूं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

kapil sharma1

kapil sharma1

मुंबई। बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता कपिल शर्मा फिल्म किस किस को प्यार करूं के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के जरिए दर्शकों के बीच खास पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा ने इस वर्ष प्रदर्शित अब्बास-मुस्तान की फिल्म किस किस को प्यार करूं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दर्शकों ने भी कपिल को भरपूर प्यार दिया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर दिखाई। 

चर्चा है कि अब इस फिल्म का सीक्वल भी बनने जा रहा है। सीक्वल में भी कपिल ही मुख्य भूमिका निभाएंगे और पहली फिल्म निर्देशित कर चुके अब्बास-मस्तान ही इस फिल्म का भी निर्देशन करेंगे। 

कपिल ने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं जो उन्हें अब्बास-मस्तान के साथ काम करने का मौका मिला है क्योंकि वह उनकी एक्शन-थ्रिलर फिल्में देखकर ही बड़े हुए हैं और वह उन्हें कभी मना नहीं कह सकते। किस किस को प्यार करूं 2 में अभी अभिनेत्रियों का चयन नही किया गया है । सीक्वल की शूङ्क्षटग अगले साल मई में शुरू हो सकती है और इसे 2016 के आखिर तक रिलीज किया जा सकता है।

Home / Entertainment / Bollywood / किस किस को प्यार करूं के सीक्वल में काम करेंगे कपिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो