scriptकरण जौहर ने ‘Bigg Boss’ का हिस्सा बनने के लिए रखी ये शर्त, कहा- इस एक्ट्रेस के साथ घर में होना चाहते हैं कैद | karan johar says he will go with kareena kapoor khan in bigg boss | Patrika News
बॉलीवुड

करण जौहर ने ‘Bigg Boss’ का हिस्सा बनने के लिए रखी ये शर्त, कहा- इस एक्ट्रेस के साथ घर में होना चाहते हैं कैद

कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ एक बार फिर शुरू हो चुका है। फैंस शो का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। करण का ये राजों और गॉसिप से भरा शो लोगों को खूब पसंद आता है, लेकिन क्या कभी करण खुद किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगे? आपके दिमाग में भी यहीं सवाल आता है न तो फिल्ममेकर ने इसका जवाब दिया है।

Jul 08, 2022 / 12:50 pm

Shweta Bajpai

karan johar says he will go with kareena kapoor khan in bigg boss

karan johar says he will go with kareena kapoor khan in bigg boss

एक रियलिटी शो है जिसमें करण जौहर ने जाने की इच्छा जताई है, लेकिन उनकी एक शर्त है। जी हां उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में जाएंगे लेकिन एक शर्त के साथ। एक मीडिया हाउस ने जब फिल्ममेकर से ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने पर सवाल किया तो फिल्ममेकर ने एक शर्त के साथ जाने की बात कही।
करण जौहर से सवाल किया गया कि अगर वह एक हफ्ते के लिए ‘बिग बॉस’ के घर में जाएंगे तो किस सेलिब्रिटी को साथ ले जाएंगे? इस पर झट से जवाब देते हुए फिल्ममेकर ने करीना कपूर खान का नाम ले लिया। उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस हाउस में भी जाऊंगा जब करीना कपूर खान मेरे साथ जाएंगी। जब इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वह बहुत एंटरटेनिंग हैं। मैं सिर्फ ये उसके साथ ही कर सकता हूं।’
करण और करीना की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों एक दूसरे को काफी सालों से जानते हैं। दोनों अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं। हालांकि करीना का कभी इस शो में नामुमकिन सा है इसीलिए करण जौहर का ये सपना अधूरा रह सकता है।
करण जौहर ने ‘बिग बॉस OTT’ का पहला सीजन होस्ट किया था। 2021 में बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हुई। अब खबर है कि जल्द ही इसका दूसरा सीजन आने वाला है। ‘बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2’ की तैयारी चल रही हैं और इसके लिए कंटस्टेंट के नाम पर चर्चाएं चल रही हैं। वहीं, ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के होस्ट के नाम को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। बीते दिन आईं रिपोर्ट्स में बताया गया था कि रिएलिटी शो के अगले सीजन को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह होस्ट करेंगे।
karan johar and kareena kapoor khan
बीते ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर ने होस्ट किया था। अब खबर है कि इस बार रणवीर सिंह बतौर होस्ट करण जौहर को रिप्लेस करने जा रहे हैं, लेकिन अब इससे जुड़ी खबर आ रही है। जा अपडेट के मुताबिक ये सभी खबरें महज अफवाह हैं। करण जौहर ही शो को होस्ट करेंगे।
एक सोर्स के मुताबिक ‘यह पूरी तरह झूठ है। इसका फैक्ट चेक नहीं किया गया है। और इस संबंध में कुछ नहीं चल रहा है। रणवीर इस समय अपने फिल्म कमिटमेंट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और वो अपनी फिल्मों पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं।’
इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए कुछ फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आए हैं। उनमें कांची सिंह, महेश शेट्टी और पूजा गौर को फाइनल कर लिया गया है। वहीं, खबरों की मानें तो मेकर्स संभावना सेठ और पूनम पांडे को शो का हिस्सा बनाने के लिए उत्सुक है और दोनों से बात की जा रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / करण जौहर ने ‘Bigg Boss’ का हिस्सा बनने के लिए रखी ये शर्त, कहा- इस एक्ट्रेस के साथ घर में होना चाहते हैं कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो