ये क्या! करीना कपूर ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, एक वक्त हुआ करती थीं दुश्मन

By: Sunita Adhikari
| Updated: 22 Mar 2020, 02:38 PM IST
ये क्या! करीना कपूर ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, एक वक्त हुआ करती थीं दुश्मन

  • बॉलीवुड की मशहूर कैट फाइट कभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बीच हुआ करती थी।

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कैटफाइट के मामले सामने आते रहते हैं। ये कैट फाइट अभिनेत्रियों में ज्यादा देखने को मिलती है। बॉलीवुड की मशहूर कैट फाइट कभी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बीच हुआ करती थी। दोनों एक-दूसरे का नाम तक सुनना पसंद नहीं करती थीं। लेकिन जैसे-जैसे वक्त बितता चला गया, वैसे-वैसे दोनों की दूरियां भी कम होती चली गईं। अब हाल ही में करीना ने प्रियंका की तारीफ की है।

कोरोना वायरस के बीच ऐसे एक साथ वक्त बिता रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

जी हां एक इवेंट में जब करीना (Kareena Kapoor) से पूछा गया कि उन्हें बाकी अभिनेत्रियों की ऐसी कौन सी खूबी है, जिसे वह खुद में देखना चाहती हैं। जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा की आवाज बहुत पसंद है। वह प्रियंका की आवाज चाहती हैं। इसके बाद करीना ने दीपिका (Deepika Padukone) की भी तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें दीपिका की मुस्कान काफी पसंद है। इसके बाद करीना ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर कहा कि वो बहुत टैलेंटेड हैं इसलिए वो आलिया का टैलेंट पाना चाहती हैं।

इसके बाद करीना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे पेपराजी के कैमरे भी चाहिए। आपको बता दें कि करीना और प्रियंका के बीच लंबे वक्त तक कैटफाइट रही थी। साल 2018 में 'कॉफी विद करण' में भी जब दोनों साथ पहुंचे तो एक दूसरे पर तंज कसते हुए दिखे थे।

View this post on Instagram

The cat's out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं बात करें करीना की तो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एंट्री मारी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जिसके जरिए अब वो तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने सैफ और तैमूर बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की थी।

Kareena Kapoor Priyanka Chopra