scriptकरीना कपूर खान ने अपने बेटे को लेकर किया खुलासा- “तैमूर कहता है अम्मा, नो! | kareena kapoor khan-reveals taimur ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर खान ने अपने बेटे को लेकर किया खुलासा- “तैमूर कहता है अम्मा, नो!

करीना ने तैमूर के बारे में दी नयी जानकारी
MAMI मुम्बई फिल्म फेस्टिवल में करीना भी आई नजर

नई दिल्लीOct 15, 2019 / 02:43 pm

Pratibha Tripathi

kareena_taimur-1.jpeg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड में जिस तरह से एक्टर एक्ट्रेस सोशल नीडिया पर छाये रहते है ठीक उसी तरह से उनके किड्स भी इनसे दूर नही रहते है। वो भी फोटोग्राफर्स का निशाना बन कैमरे में कैद हो ही जाते है। और हो भी क्यों ना। बड़े बड़े स्टार के बच्चे जो ठहरे। और भी बच्चे भी इन्हे देख हाय और बॉय कहकर मुस्कान बिखेर जाते है। लेकिन हमेशा सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों के जरिये छाये रहने वाले करीना कपूर खान और सैफ अली खान के तीन साल के बेटे तैमूर को फोटो खिचवाना बिल्कुल भी पसंद नही है अब तैमूर भी किसी अदद सेलिब्रिटी की तरह अब अपनी तस्वीरें खिंचवाने से मना भी करने लगे हैं!
tamur_ali_khan-2.jpeg
दरअसल,’MAMI मुम्बई फिल्म फेस्टिवल में एक खास इंटरव्यू के दौरान मम्मी करीना कपूर ने तैमूर को फोटो खिंचवाने की आदतों को लेकर किया एक छोटा-सा खुलासा।
एक शो के दौरान भी करीना कपूर से जब तैमूर से जुड़े सवाल पर पूछा गया कि जब कभी भी तैमूर विदेशों में छुट्टियां मनाने जाएंगे और वहां पर फोटो खींचने वाले लोग नहीं होंगे, तो उसे बड़ा ही असहज सा महसूस होगा। इसका जबाब देते हुए करीना ने तैमूर के बारे में नयी जानकारी दी “ऐसा कतई नहीं है। अब तो तैमूर फोटों खिचवाने से मना करता है वह मुझे कहने लगा है- अम्मा, नो फोटोग्राफ्स!”
करीना ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा, “ऐसे मौकों पर सैफ अली खान कहते हैं कि ‘मेंटल पिक्चर’ ले लिया करो, इसे सेव करो और इसे अपनी यादों में शामिल कर लोष सबकुछ फोन‌ पर होना क्यों जरूरी है? ये सही है। मैं सैफ की बात से सहमत हूं.”
बहरहाल, करीना ने यह भी बताया कि अब किस तरह से तमाम फोटोग्राफर्स सैफ अली खान के कहने पर तैमूर की तस्वीरें नहीं खींचते है। करीना ने कहा कि जब कभी भी सैफ फोटोग्राफर्स को तैमूर की तस्वीरें लेने से मना करते हैं, तो वे सभी सैफ की बातों का आदर करते हैं और इस तरह अब दोनों के बीच एक समझदारी भरा रिश्ता बन गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर खान ने अपने बेटे को लेकर किया खुलासा- “तैमूर कहता है अम्मा, नो!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो