scriptतो ये हैं पटौदी खानदान के वो शख्स जिनसे बात करने से भी डरती हैं करीना…जाने पूरी खबर | kareena kapoor khan reveals that she awe soha ali khan a lot | Patrika News
बॉलीवुड

तो ये हैं पटौदी खानदान के वो शख्स जिनसे बात करने से भी डरती हैं करीना…जाने पूरी खबर

तो ये हैं पटौदी खानदान के वो शख्स जिनसे बात करने से भी डरती हैं करीना…जाने पूरी खबर

Dec 13, 2017 / 03:23 pm

Riya Jain

soha ali khan book launch

soha ali khan book launch

यूं तो ऐसे बहुत ही कम मौके आते हैं जब पूरा पटौदी खानदान एकसाथ इक्ठ्ठा होता है। लेकिन बता दें हाल में ऐक्टर सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की नई किताब लांच हुई। इस इवेंट के दौरान पूरा पटौदी खानदान मौजूद रहा। सोहा के इस बुक लांच इवेंट पर सैफ अली खान, करीना कपूर खान, शर्मीला टैगोर खान और कुनाल खेमू के साथ पूरा परिवार के अन्य सभी सदस्य मौजूद रहे।

इस इवेंट पर घर के हर सदस्य से मीडिया ने सवाल किया। अब इस इंटरेक्शन के दौरान नंबर आया करीना कपूर का। तब उन्होंने बताया की घर में और इस पूरी दुनिया में वे सिर्फ एक इंसान से डरती हैं और वो हैं सोहा अली खान।

एक किस्सा सुनाता हुए करीना ने बताया की,- जब भी मैं सैफ अली खान और सोहा के बीच बातचीत सुनती हूं तो बहुत नर्वस महसूस करती हूं। मुझे हमेशा ही उनके बीच की बातचीत समझने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। इसके बाद उन्होंने कहा की,- मैं मुश्किल से किसी से डरती हूं और मीडिया यह जानता है। लेकिन एक शख्स है जिससे मैं पूरी तरह से डरती हूं वह सोहा हैं।

मैं सैफ और सोहा के साथ डिनर करने के दौरान थोडा नर्वस महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि ओह गॅाड मैं इस बातचीत को कभी नहीं समझ पाऊंगी। उन्होंने कहा अगर कुणाल नहीं समझ सकते हैं तो मैं तो समझ ही नहीं सकती हूं। लेकिन सोहा बहुत पोलाइट हैं। और वे हमेशा मुझसे घुलमिल जाती है।

WATCH VIDEO

बता दें, सोहा की किताब मुंबई में हुए एक इवेंट में लॉन्च की गई है। जब इस किताब को लेकर सोहा ने बतचीत की गई तो उन्होंने बताया की पब्लिशयर उनके पास आकर बोले कि वह उनकी किताब पब्लिश करना चाहते हैं फिर वो चाहेफिक्शन हो या नॉन फिक्शन। इस पर सोहा ने बताया कि किताब पढ़ने और लिखने में जमीन आसमान का फर्क होता है। इसलिए पहले मैंने सिर्फ एक चैप्टर लिखने की बात कही। कि अगर लोगों को पसंद आया तो वह आगे भी लिखेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / तो ये हैं पटौदी खानदान के वो शख्स जिनसे बात करने से भी डरती हैं करीना…जाने पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो