scriptकरीना कपूर का इन्कम टैक्स अकाउंट हैक, मामला दर्ज | Kareena Kapoor Khan's income tax account hacked | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर का इन्कम टैक्स अकाउंट हैक, मामला दर्ज

बॉलीवुड एक्टेस करीना कपूर खान इन्कम टैक्स रिटन्र्स अकाउंट हैक कर लिया गया है। शुक्रवार को करीना ने इस बात  की शिकायत मुंबई पुलिस के साइबर सेल से की है

Oct 01, 2016 / 12:27 pm

भूप सिंह

Kareena Kapoor

Kareena Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड एक्टेस करीना कपूर खान इन्कम टैक्स रिटन्र्स अकाउंट हैक कर लिया गया है। शुक्रवार को करीना ने इस बात की शिकायत मुंबई पुलिस के साइबर सेल से की है। साइबर सेल के एक सूत्र ने बताया कि करीना का अकाउंट हैक करने वाले ने उनका चार महीने का आईटी टैक्स भी जमा कराया है।


करीना के चार्टेड अकाउंटेंट की साइबर सेल से शिकायत
जैसी ही इस हैकिंग की सूचना करीना कपूर के चार्टेड अकाउंटेंट को मिली उन्होंने तत्काल इस बात की जानकारी पुलिस को दी। चार्टेड अकाउंटेंट ने बताया कि उनकी क्लाएंट (करीना) जिस अकाउंट से इन्कम टैक्स अदा करती है वो हैक कर लिया गया है।


सूत्रों का मानना है कि हैकर ने कहीं से करीना कपूर का पैन कार्ड नम्बर ले लिया और फिर उस नम्बर की मदद से उनका अकाउंट हैक किया। हैकर ने उनके अकाउंट का पासवर्ड भी बदल दिया है। हैकिंग एक गंभीर अपराध है जिसके तहत पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सकती है। फिलहाल अभी करीना का पैन कार्ड नम्बर है, जिससे वो उनका अकाउंट आसानी से देख सकता है।

हैकर को करीना ने बीते सालों में कितना टैक्स दिया और उनके टैक्स की स्टेटमेंट्स की सारी जानकारी मिल सकती है। लेकिन ख़बरों की माने तो साइबर सेल ने करीना का अकाउंट सेक्योर कर लिया है और अब मामला दर्ज कर इस अपराध जुड़े आरोपी की तलाश कर रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर का इन्कम टैक्स अकाउंट हैक, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो