scriptकरीना कपूर के लिए समीक्षकों की प्रतिक्रिया मायने रखती | Kareena Kapoor Says Fans Liked 'Ki And Ka'. Thats More Important. | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर के लिए समीक्षकों की प्रतिक्रिया मायने रखती

करीना कपूर ने कहा कि समीक्षकों की प्रतिक्रियाओं से नहीं, दर्शकों की प्रतिक्रिया से चलती हैं फिल्में…

Apr 04, 2016 / 06:15 pm

dilip chaturvedi

kareena kapoor

kareena kapoor

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म की एंड का को कुछ आलोचकों से भले ही अच्छी प्रतिक्रिया न मिली हो, लेकिन उनके प्रशंसकों और दर्शकों को यह काफी पसंद आई है। करीना इस बात से काफी खुश हैं, क्योंकि उनका मानना है कि आम जनता के विचार उनके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। लेक्मे फैशन वीक समर रिसॉट 2016 में रोहित हाल के शो में शोस्टॉपर के रूप में नजर आईं करीना से जब आईएएनएस ने पूछा कि की एंड का ने उनके कॅरियर में कितना योगदान दिया है? अभिनेत्री ने कहा, मुझे लगता है काफी ज्यादा।

करीना ने कहा, अच्छी प्रतिक्रियाओं से नहीं, बल्कि दर्शकों से फिल्म का वजूद होता है और मुझे लगता है कि यह काफी जरूरी है। कलाकारों को इस बात का अहसास होना चाहिए कि आपके प्रशंसकों से आपकी फिल्म है।असल जीवन में अपने अच्छे लुक का खयाल रखने के बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा, मेरा मानना है कि फैशन से अधिक सहजता जरूरी है। अगर आप सहज हैं, आप अपने आप ही अच्छे दिखेंगे। मुझे लगता है कि मैं हमेशा ही अच्छे परिधान पहनती हूं। करीना ने यह भी कहा कि वह एक किरदार के लिए अपने लुक के साथ समझौता नहीं कर सकतीं।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर के लिए समीक्षकों की प्रतिक्रिया मायने रखती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो