scriptजिम में पसीना बहाते हुए करीना का वीडियो वायरल, दिखी ऐसी हालत में | kareena Kapoor video viral during gyming | Patrika News
बॉलीवुड

जिम में पसीना बहाते हुए करीना का वीडियो वायरल, दिखी ऐसी हालत में

करीना कपूर खान 21 सितंबर को 39 वर्ष की हो गई है।
करीना ने खुद को जबरदस्त फिट रखा है।

Sep 23, 2019 / 07:36 pm

Vivhav Shukla

kareena_kapoor_gyming.jpg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 21 सितंबर को 39 वर्ष की हो गई हैं। लेकिन इस उम्र में भी उन्होेंने खुद को जबरदस्त फिट रखा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्याें कि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे जिम के अंदर जमकर पसीना बहाती दिख रही हैं।
दरअसल, करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.जिसमें वे जिम के अंदर जमकर पसीना बहा रही हैं. करीना के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर करीना के फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं साथ ही शेयर भी कर रहे हैं। 
kareena_kapoor_in_gym.jpg
बता दें करीना ने तैमूर को जन्म देने के कुछ महीने बाद ही उन्होंने खुद को एकदम फिट कर लिया था। वहीं अगर करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने करीना, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं और ये उनकी कमबैक फिल्म थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला था। इस फिल्म में करीना के रोल की सबने सराहना की थी। इसके अलावा करीना टेलीविजन शो ‘डांस इंडिया डांस’ को भी जज कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जिम में पसीना बहाते हुए करीना का वीडियो वायरल, दिखी ऐसी हालत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो