scriptकरिश्मा को आई 25 साल पुरानी याद, शेयर की कुली नंबर वन के सेट की फोटोज | Karishma kapoor shares throwback pick from cooli no 1 | Patrika News
बॉलीवुड

करिश्मा को आई 25 साल पुरानी याद, शेयर की कुली नंबर वन के सेट की फोटोज

करिश्मा को आई 25 साल पुरानी याद, शेयर की कुली नंबर वन के सेट की फोटोज

मुंबईDec 12, 2020 / 10:53 pm

Subodh Tripathi

karisma kapoor 

karisma kapoor 

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर 25 साल पुरानी फोटो शेयर कर अपनी यादें ताजा की है। दरअसल उन्होंने कुली नंबर वन के सेट की कुछ फोटो शेयर की है। जिसमें अभिनेत्री करिश्मा कपूर और गोविंदा सॉन्ग हुस्न है सुहाना गाने की तैयारी कर रहे हैं। इन फोटोज को देखकर फैन्स की यादें भी ताजा हो गई हैं और वे इन फोटोज को जमकर लाइक कर रहे हैं।
आपको बता दें कि कुली नंबर वन आज से 25 साल पहले रिलीज हुई थी। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन आने वाली है। जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित है और कलाकार भी इस फिल्म की सफलता के लिए मेहनत कर रहे हैं। हाल ही सारा अली खान की फ़िल्म कुली नंबर वन का सॉन्ग हुस्न है सुहाना रिलीज हुआ है। जो दर्शकों को भी काफी पसंद आया है। करिश्मा कपूर ने 25 साल पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हुस्न है सुहाना ची ची (गोविंदा) संग मेरा पहला गाना था, यह डांस की एक जबरदस्त जर्नी थी, जो मैंने गोविंदा और डेविड जी के संग तब की थी,कुली नंबर वन की टीम को मैं शुभकामनाएं देती हूं।”

Home / Entertainment / Bollywood / करिश्मा को आई 25 साल पुरानी याद, शेयर की कुली नंबर वन के सेट की फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो