scriptकार्तिक ने मां को जन्मदिन के तोहफे में दी लग्जरी कार, सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीरें | Karthik gave his mother a luxury car as a birthday present | Patrika News
बॉलीवुड

कार्तिक ने मां को जन्मदिन के तोहफे में दी लग्जरी कार, सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीरें

कार्तिक की आगामी फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है
कार्तिक दोस्ताना 2 और भूलभुलैया 2 में भी नजर आने वाले हैं

नई दिल्लीJan 18, 2020 / 05:41 pm

Pratibha Tripathi

kartik-aaryan-1.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के कारण काफी चर्चा में बने हुए है। इसके साथ ही उनके भड़ते अफेयर्स भी लोगों की जुबां से सुने जा सकते है लेकिन इस बार कार्तिक अपने लिये नही बल्कि किसी ओर के लिये सुर्खियों में छा गए है और वो है उनकी मां के जनमदिन पर कार्तिक की ओर से दिया जाने वाला बड़ा तोहफा। हाल ही में कार्तिक ने 16 जनवरी को अपने बचपन की तस्वीर साझा करते हुए फैन्स को बताया था कि आज उनकी मां का जन्मदिन है। अब उन्होंने फैन्स के साथ मां को दिया खास तोहफा साझा किया है।

kartik-aaryan-3jpg.jpeg

अभी हाल ही में कार्तिक की अपकंमिग फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। इसी बीच कार्तिक अब एक और बात के लिए चर्चा का विषय बन गए हैं।

दरअसल कार्तिक ने अपनी मां माला तिवारी को एक कार गिफ्ट में दी है। कार्तिक अपनी मां के साथ इस कार में बैठकर ड्राइव पर निकले थे। तभी उन्हें फैन्स ने घेर लिया। कार्तिक की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

कार्तिक ने जो कार अपनी मां के लिये खरीदी है वो ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन कन्वर्टिबल मिनी कूपर है। ये कार भारत में अपनी तरह की पहली कार है।

kartik-aaryan-2.jpeg

कार्तिक की मां ने काफी समय पहले इस कार के बारे में उन्हें बताया था। लेकिन उस समय कार्तिक इतने बड़े सेलीब्रेिटी नहीं थे। कि मां के सपने को साकार कर सके। लेकिन कार्तिक को मां की बात याद रही और उन्होंने मां के जन्मदिन पर उन्हें ये कार तोहफे में दी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की आगामी फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी। इसके अलावा कार्तिक दोस्ताना 2 और भूलभुलैया 2 में भी नजर आने वाले हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कार्तिक ने मां को जन्मदिन के तोहफे में दी लग्जरी कार, सोशल मीडिया पर छा गई तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो