scriptकार्तिक ने कहा दिसंबर में होगी डिलेवरी, डॉक्टर से पूछा अस्पताल है तैयार | Kartik aaryan corona latest news | Patrika News
बॉलीवुड

कार्तिक ने कहा दिसंबर में होगी डिलेवरी, डॉक्टर से पूछा अस्पताल है तैयार

कार्तिक ने कहा दिसंबर में होगी डिलेवरी, डॉक्टर से पूछा अस्पताल है तैयार

मुंबईApr 14, 2020 / 08:06 pm

Subodh Tripathi

Kartik Aaryan

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन कोकी पूछेगा नाम से एक नया टॉक शो चला रहे हैं। जिसमें उन्होंने इस बार अहमदाबाद की एक डॉक्टर मीमांसा बुछ से चर्चा की है। इस चर्चा के दौरान कार्तिक ने डॉक्टर से पूछा दिसंबर में बहुत सारी डिलीवरी होने वाली है क्या अस्पताल तैयार है।
कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें वे कोरोना से जंग लड़ने वाले मरीजों का उपचार करने वाली डॉक्टर मीमांसा से बात करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले एक एपिसोड में उन्होंने कोरोना सर्वाइवर से बात की थी, अब दूसरे एपिसोड में अहमदाबाद की डॉक्टर मीमांसा से बात कर रहे हैं।
कार्तिक ने इस वीडियो में मीमांसा से पूछा कि उनके हिसाब से लॉकडाउन बढ़ना चाहिए नहीं या नहीं, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि जरूर बढ़ना चाहिए। इसके बाद कार्तिक ने कहा लॉक डाउन कब से हुआ मार्च से….तो आपके पास दिसंबर के लिए प्लान है ….?
यह सुनकर डॉक्टर हैरान हो जाती है उन्हें समझ नही आता है तो पूछती है दिसंबर…? तो कार्तिक कहते हैं दिसंबर में बहुत सारी डिलेवरी होने वाली है।मीमांसा पूछती है किस चीज की डिलेवरी, तो कार्तिक कहते हैं बच्चों की, यह सुनकर वे अपनी हंसी रोक नहीं पाती है। इस वीडियो को आप भी देखिए कि कार्तिक किस प्रकार से एक डॉक्टर से चर्चा कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कार्तिक ने कहा दिसंबर में होगी डिलेवरी, डॉक्टर से पूछा अस्पताल है तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो