scriptकोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन पर कार्तिक आर्यन ने किया मजेदार पोस्ट | Kartik Aaryan shares funny post over covid vaccination registration | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन पर कार्तिक आर्यन ने किया मजेदार पोस्ट

1 मई से 18 साल की उम्र से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लग सकेगी। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स हर किसी जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। अब कार्तिक आर्यन ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है।

Apr 28, 2021 / 06:24 pm

Sunita Adhikari

kartik_aaryan.jpg

Kartik Aaryan

नई दिल्ली। देश इस वक्त कोरोना संकट से जूझ रहा है। हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। रोजाना लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब तक कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं। बढ़ते मामलों को देखते हुए कई शहरों में लॉकडाउन लगाया हुआ है लेकिन इसके बाद भी संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से हो रहा है। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन पर मजेदार पोस्ट किया है।
सेलेब्स कर रहे हैं प्रोत्साहित
दरअसल, 1 मई से 18 साल की उम्र से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लग सकेगी। इसके लिए 28 अप्रैल को शाम 4 बजे से कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। कोरोना महामारी में वैक्सीन सबसे बड़ा हथियार मानी जा रही है। ऐसे में हर कोई वैक्सीनेशन पर जोर दे रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं। लेकिन कार्तिक आर्यन ने बड़े मजाकिया अंदाज में कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन पर पोस्ट किया है।
https://twitter.com/hashtag/VaccineRegistration?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कार्तिक का मजेदार पोस्ट
कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इसमें वह मूछों के साथ नजर आ रही हैं। ये उनका फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का लुक है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, ‘जब आप 45 वर्ष से अधिक के हैं लेकिन आपको 1 मई का इंतजार करना पड़ रहा है क्योंकि आपकी पत्नी ने पूरे मोहल्ले में बता रखा है कि आपकी आयु 41 वर्ष है। कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो रहा है।’ उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उनकी पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/MaskHaiZaroori?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मास्क पहनने का दिया मैसेज
इससे पहले भी कार्तिक आर्यन ने मजेदार तरीके से मास्क पहनने की सलाह दी थी। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की। जिसमें वह बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। मल्टी कलर की जैकेट के साथ कार्तिक ने मास्क पहना हुआ है। लेकिन अपने हाथ से उसे नीचे भी किया हुआ है। ऐसे में एक्टर ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इसको पब्लिक में ट्राय करने की कोशिश न करें। उनका ये पोस्ट भी काफी वायरल हुआ। बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन को फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से आपसी मतभेद के चलते करण जौहर ने बाहर कर दिया है। इसके बावजूद कार्तिक चिल मूड में नजर आ रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन पर कार्तिक आर्यन ने किया मजेदार पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो