बेडरूम में इस लड़की के साथ पकड़े गए कार्तिक आर्यन, वीडियो हो रहा है वायरल

Vivhav Shukla
| Updated: 22 Nov 2019, 09:35:47 PM (IST)
बेडरूम में इस लड़की के साथ पकड़े गए कार्तिक आर्यन, वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो में कार्तिक एक लड़की के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में सफलता का स्वाद चख लिया है। उनके पास लगभग आधा दर्जन फिल्में हैं। जिनमें अभी एक्टर ने 'पति पत्नी और वो',  'लव आजकल-2', 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' की शूटिंग का एलान कर किया है। 'पति पत्नी और वो' तो इसी साल रिलीज भी होने भी वाली है। इन सबके अलावा उनकी फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में उनकी एक वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान मचा रखा है। इस वीडियो में एक्टर एक लड़की के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं।

दरअसल, 22 नवंबर को कार्तिक आर्यन का जन्मदिन मनाते था। बर्थडे के खास मौके पर कार्तिक को उनके दोस्त मुकेश छाबड़ा ने उनका एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कार्तिक आर्यन एक लड़की के साथ लेटे हुए हैं और साथ ही साथ बैकग्राउंड में कैडबरी का म्यूजिक 'किस मी' बज रहा है। इस वीडियो के जरिए मुकेश ने कार्तिक आर्यन को जन्मदिन की बधाई दी है। मुकेश ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ये कार्तिक के एक ऑडिशन का थ्रोबैक वीडियो है।कार्तिक ने बहुत पहले कैडबरी के ऐड के लिए ऑडिशन दिया था और आज वह इसके ब्रांड एंबेसडर हैं।

‘पति, पत्नी और वो’ को ये विवादित डायलॉग होगा एडिट, जबरन शारीरिक संबंध पर बनाया था जोक

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक इन दिनों अपना आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में व्यस्त हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी है। बता दें पति, पत्नी और वो फिल्म 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक है । ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जिसका निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है ।