scriptभूमि पेडनेकर ने आयुष्मान संग किया ‘धीमे धीमे…’ गाने पर हॉट डांस, कार्तिक को हुई जलन, कही ये बात | Kartik Aryan reaction to Bhumi dance with Ayushmann Khurrana | Patrika News
बॉलीवुड

भूमि पेडनेकर ने आयुष्मान संग किया ‘धीमे धीमे…’ गाने पर हॉट डांस, कार्तिक को हुई जलन, कही ये बात

भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) और आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कार्तिक ( Kartik Aryan ) ने मजेदार कैप्शन लिखा है। कार्तिक लिखते हैं कि ‘चिंटू त्यागी को ये पसंद नहीं आया। ‘पत्नी’ आयुष्मान के साथ ज्यादा ही मजे कर रही है।

मुंबईNov 19, 2019 / 07:55 pm

पवन राणा

आयुष्मान ने भूमि संग किया डांस

आयुष्मान ने भूमि संग किया डांस

मुंबई। कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan ) इन दिनों ‘पति पत्नी और वो’ ( Pati Patni aur Woh ) के सांग ‘धीमे धीमे…’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। एक्टर अपने इंस्टाग्राम पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक के वो वीडियो शेयर कर रहे हैं जिनमें ‘धीमे धीमे…’ सांग पर डांस हो। इनमें कई सारे डांस वीडियोज बच्चों के हैं। इसी दौरान आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) और भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) ने भी इस गाने पर डांस वीडियो पोस्ट किया।

आयुष्मान ने भूमि संग किया डांस, कार्तिक बोले- पसंद नहीं आया, 'पत्नी' आयुष्मान के साथ मजे कर रही है

भूमि और आयुष्मान के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कार्तिक ने मजेदार कैप्शन लिखा है। कार्तिक लिखते हैं कि ‘चिंटू त्यागी को ये पसंद नहीं आया। ‘पत्नी’ आयुष्मान के साथ ज्यादा ही मजे कर रही है। धन्यवाद आयुष्मान।’ आपको बता दें कि कार्तिक ने ऐसा मजाकिया पोस्ट इसलिए किया है कि भूमि अपकमिंग मूवी ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

आयुष्मान ने भूमि संग किया डांस, कार्तिक बोले- पसंद नहीं आया, 'पत्नी' आयुष्मान के साथ मजे कर रही है

‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन पति के रूप में और भूमि उनकी पत्नी के रूप में दिखाई देंगी। मूवी में ट्विस्ट है चिंटू त्यागी का रोल कर रहे कार्तिक की लाइफ में ‘वो’ का आना। ‘वो’ को रोल अनन्या पांडे कर रही हैं। इसके बाद चिंटू की लाइफ घनचक्कर हो जाती है। ये कॉमेडी का डोज 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा।

कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी में उनके साथ जान्हवी कपूर और अभिषेक बनर्जी नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / भूमि पेडनेकर ने आयुष्मान संग किया ‘धीमे धीमे…’ गाने पर हॉट डांस, कार्तिक को हुई जलन, कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो